हॉलीवुड से ट्रांसफार्मर फिल्म वाला हेलमेट लेकर भारत पहुंची Steelbird, क्या मतलब की तबाही मचने वाली है

steelbird-helmet

बाइकों राइडिंग गियर और खासकर हेलमेट बनाने वाली देसी कंपनी स्टीलबर्ड ने सेफ्टी, स्टाइल और कंफर्ट को देखते हुए ट्रांसफॉर्मर्सः राइज ऑफ द बीस्ट के साथ एक नई साझेदारी की है। इस नई साझेदारी के तहत कंपनी ने नए हेलमेट्स लॉन्च किए हैं जो देखने में काफी आकर्षित लग रहा है। स्टीलबर्ड ने ट्रांसफॉर्मर्सः राइज ऑफ द बीस्ट के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए आधिकारिक तौर पर नए हेलमेट के कलेक्शन को लॉन्च किया है। बता दें, कंपनी का कहना है कि इस हेलमेट में वह सारी महत्वपूर्ण चीजें मौजूद है जो एक राइडर को चाहिए होता है। अगर कोई इसे खरीदना चाहता है तो वह फ्लिपकार्ड के द्वारा इसे खरीद सकता है फ्लिपकार्ड पर यह हेलमेट बिक्री के लिए तैयार है।

बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इस पार्टनरशिप की असली वजह आज के जनरेशन में हो रहे अलग-अलग तरह के हेलमेट के क्रेज को लेकर है। दोनों कंपनियां साथ मिलकर आज के युवाओं को ध्यान में रखकर हेलमेट को डिजाइन कर रही है।

कितने मॉडल हैं?

इस पार्टनरशिप के तहत कंपनियों ने टोटल 4 एक्सक्लूसिव मॉडल के हेलमेट को लॉन्च किया है। इसमें सुरक्षा और मजबूती के साथ  ही ट्रांसफॉर्मर्स के पॉपुलर कैरेक्टर्स की डिजाइन को भी दिखाया जाएगा। दरअसल ट्रांसफॉर्मर्स के कैरेक्टर मार्केट में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं, इसी के मद्देनजर दोनों कंपनियों ने कुछ लिमिटेड एडिशन ही मार्केट में उतारे हैं और साथ ही इन दोनों कंपनियों के फैन के बीच इनके प्रोडक्ट्स का अच्छा क्रेज बना हुआ है।

ये भी पढ़े: कहीं आपने तो नहीं खरीदा मौत का हेलमेट, वजन से लेकर साइज तक 3 चीजों को जरुर करें चेक

एक्सक्लूसिव सैलर के सीईओ ने क्या कहा?

हेलमेट के एक्सक्लूसिव सैलर योशॉपर के सीईओ का कहना है कि हम ट्रांसफॉर्मर्स के कैरेक्टर के साथ और भी हेलमेट मार्केट में लॉन्च करेंगे। हम सारे सुपर बाइक चलाने वाले बाइकर्स को टारगेट करना चाहते हैं और बहुत जल्द हम इस मुकाम पर भी पहुंचेंगे। हम इसे सिर्फ फ्लिपकार्ट पर बेच रहे हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट एक अच्छी एक्सप्लोसिव मार्केटप्लेस है और योशॉपर एक अच्छी एक्सक्लूसिव सैलरी है।

ट्रांसफॉर्मर्स के साथ अपने पार्टनरशिप को लेकर के स्टीलबर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) ने कहा कि हम ट्रांसफॉर्मर्सः राइज ऑफ द बीस्ट पार्टनरशिप करके और नई डिजाइन के हेलमेट को भारतीय मार्केट में लॉन्च करके काफी सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हमारी कंपनी हमेशा से क्वालिटी और सेफ्टी को देखते हुए राइडिंग गियर बनाती आयी है। और हमें पूर्ण विश्वास है कि बाइक राइडर्स इस नए कलेक्शन को काफी पसंद करेंगे।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।