Hyundai के खेमे में खलबली मचाने आ रही है MG Marvel X, इन खूबियों से होगी लैश

mg-marvel-x

MG Marvel X: आज की खबर में हम आपको एमजी मोटर कंपनी की एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बहुत सारे लोग नहीं जानते हैं। लेकिन जो जानते हैं वह इस कार को काफी पसंद करते हैं। कंपनी की MG Marvel X नाम से प्रसिद्ध एस यू सी को काफी अलग प्लेटफार्म पर बनाया गया है। इसके साथ ही इसका डिजाइन बाकी सारे एसयूवी के मुकाबले बिल्कुल अलग देखने में लगता है।

आपको बता दे कि कंपनी ने इस एसयूवी (MG Marvel X) को मेहज एक वेरिएंट में मार्केट में उतारा है, जिसमें कि सिर्फ एक कलर ऑप्शन भी देखने को मिलता है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको एमजी मोटर कंपनी की है इस एसयूवी के बारे में तमाम जानकारियां देने वाले हैं। जिसमें की इसके इंजन पावर से लेकर के माइलेज और फीचर्स से लेकर की कीमत सभी चीजे शामिल होने वाली है।

MG Marvel X की इंजन कैसी है

एमजी मोटर कंपनी अपनी एसयूवी कार (MG Marvel X) में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन देती है। जो कि 1998 cc की है और इसी के साथ यह एसयूवी लगभग 4 सिलेंडर में आती है। जो कि ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल जाता है। आपको बता दे कि इस कार में कुल पांच लोगों के बैठने की क्षमता है, जिसे SUV मॉडल पर डिजाइन किया गया है।

MG Marvel X की माइलेज क्या है

वैसे तो कंपनी के सूत्रों की माने तो इस कार की माइलेज काफी कम बताई जा रही है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके माइलेज को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन सूत्रों की मन तो यह एसयूवी लगभग 8-10 kmpl तक माइलेज दे सकती है। जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी लगभग 55 लीटर की हो सकती है।

ये भी पढ़ें: भारतीय सड़कों पर बवाल मचाने आ रही है Bajaj Avenger 2.0, कीमत होगी मात्र इतनी

MG Marvel X की फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में आपको तमाम तरीके की नई और आधुनिक फीचर देखने को मिल सकती है। जिसमें की मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, सनरूफ म्यूजिक सिस्टम, और वेंटिलेटेड सीट्स जैसी चीज देखने को मिल सकती है।

MG Marvel X की कीमत

MG Marvel X Price: कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी कार की कीमत बाकियों के मुकाबला थोड़ी ज्यादा बताई जा रही है। वैसे माना जा रहा है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 30 लाख रुपए है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।