Mahindra ने किया Scorpio N के साथ बड़ा खेल, अब फ्री नहीं…

mahindra-scorpio-n

Mahindra Scorpio N, लॉन्च के बाद से ही सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही इस कार ने बड़े स्तर पर लोगों को अपना दीवाना बनाया है और कंपनी भी कस्टमर्स की डिमांड का पूरा खयाल रखते हुए एक के बाद एक नए फीचर्स का अपडेट देती है। अभी हाल ही में जारी हुई एक रिपोर्ट में बताया गया की Mahindra Scorpio-N में एक नया फीचर जोड़ा गया है, इसके होने से कस्टमर्स का सफर पहले के मुकाबले और भी बेहतर होने वाला है। सुचना के मुताबिक अब इस गाड़ी के सभी वैरिएंट्स में आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा मिलने वाली है। हालांकि कुछ में ये पहले से भी मौजूद हैं।

इस कार के जितने भी मॉडल आज तक लॉन्च हुए हैं, उन सभी ने सेल्स के रिकॉर्ड तोड़े हैं। महिंद्रा कंपनी ने पिछले साल ही इसके क्लासिक वेरिएंट को भी लॉन्च किया था और आज ये आलम है की कार को बुक करने पर एक साल तक का समय दिया जा रहा है, कुछ जगहों पर ये तुरंत भी मिल जा रही है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी अपने स्तर पर हर संभव प्रयास कर रही है, ताकि कस्टमर्स को कम से कम समय में गाड़ी की डिलीवरी दी जा सके।

ये भी पढ़े: शोरूम में घुसी Mahindra Marazzo 2023! 13.71 लाख रुपये में लॉन्च किया…

अगर Mahindra Scorpio-N में मिलने वाले कुछ बेसिक फीचर्स देखें तो इस कार में 5 से 6 लोग बैठ सकते हैं, इसमें सफर करना भी पहले के मुकाबले आरामदायक होने जा रहा है। फ्रंट और बैक सीट के बीच की दूरी भी बढ़ा दी गई है, ताकि पैर फ़ैलाने में कोई दिक्कत न हो। 2198 cc की इंजन ही इस गाड़ी की सबसे बड़ी ताकत है। जानकारी के अनुसार, Scorpio-N के आने वाले मॉडल्स में भी इसी इंजन को दिया जा सकता है। इसमें 400Nm तक का टॉर्क और 172.45bhp तक की पावर जेनेरेट करने की क्षमता है।

SUV बॉडी पर बनी Mahindra Scorpio-N में भी आटोमेटिक ट्रांसमिशन का फीचर आने लगा है, इससे जाहिर तौर पर ड्राइविंग अनुभव बेहतर होगा और सफर में सहूलियत होगी। अब देखना होगा की किस महीने से नए फीचर वाली स्कार्पियो को शोरूम तक डिलीवर किया जाता है और क्या इसके आने पर कीमत में भी कोई बदलाव होगा, ये सभी बातें जल्द ही सामने आएगी।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।