MAHINDRA BOLERO के नये मॉडल का लोगों को है इंतज़ार,2023 के अंत तक आने का है चांस

महिंद्रा बोलेरो (MAHINDRA BOLERO) फीचर से है जबरदस्त…

महिंद्रा बोलेरो (MAHINDRA BOLERO) के नए रूप में आने की खबर सुनने के बाद, इसके फैंस ने इसकी उत्सुकता जताई है। इसके नए डिजाइन में कुछ बदलाव होने की उम्मीद है जैसे कि नए हेडलाइट्स, टेल लाइट्स, बंपर और ग्रिल के साथ-साथ फ्यूल टैंक की स्थान बदल जाने की संभावना है। इसके अलावा, इसके इंटीरियर में भी बहुत से बदलाव होने की उम्मीद है, जैसे कि नई डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील, सीटिंग एरिया और टेक्नोलॉजी समेत। इसके अलावा, नए बोलेरो में महिंद्रा के लगभग सभी विशेषताओं को शामिल करने की उम्मीद है जो इसे और भी बेहतर बनाते हैं।

READ MORE: Maruti Suzuki ने लांच की नयी कार, माइलेज में Wagoner और Baleno से भी है आगे

कंपनी ने इस नई बोलेरो में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। इस नई मॉडल में डुअल-टोन कलर ऑप्शन और अपडेटेड इंटीरियर हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी द्वारा नई बोलेरो के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन, उम्मीद है कि यह नई मॉडल इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है।नई बोलेरो में कई नए फीचर्स के साथ-साथ पहले से मौजूदा फीचर्स भी होंगे। इसमें एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग, कीलेस एंट्री, ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल होंगे। सुरक्षा के मामले में, यह कार डुअल एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट जैसी फीचर्स के साथ आएगी। यह सुनिश्चित करेगा कि इस नई कार में उच्च स्तर की सुरक्षा सुविधाएं होंगी और यात्रियों की सुरक्षा के लिए कोई कमी नहीं होगी।

यह बोलेरो एसयूवी में इस्तेमाल किए जाने वाले 1.5 लीटर mHawk75 इंजन की बात करते हुए, 75 बीएचपी की ताकत और 210 न्यूटन-मीटर के टॉर्क की उत्पादन क्षमता वाले 3 सिलेंडर इंजन के बारे में बताया गया है। यह एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है और 16.7 kmpl का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी बोलेरो की डिजाइन को अपडेट करने की घोषणा की है। इस अपडेट में कंपनी ने बोलेरो के एक नए वेरिएंट को भी शामिल करने की जानकारी दी है। इस नए वेरिएंट के नाम की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है, लेकिन इसे अनुमानित रूप से 2023 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।