Lamborghini की इलेक्ट्रिक कार लांच होने से पहले ही मचाने लगी धमाल, लाखों से ज्यादा लोगों ने की बुकिंग

Lamborghini ने अपने इलेक्ट्रिक कार के बारे में कुछ जानकारी साझा की है और बताया है कि यह एक 2+2 ग्रैंड टूरर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार के बारे में कुछ और जानकारी भी दी है। यह कार कंपनी की पहली पूर्णतः इलेक्ट्रिक कार होगी जो ग्रीन टेक्नोलॉजी का उपयोग करेगी।इस इलेक्ट्रिक कार के डिजाइन को लेकर, कंपनी ने बताया है कि यह लाम्बोर्गिनी के क्लासिक डिजाइन के साथ अद्वितीय रूप से डिजाइन किया जाएगा। एयरोडाइनामिक एलीमेंट्स, स्लिक डिजाइन और इतालवी स्टाइल इस ग्रैंड टूरर के डिजाइन में शामिल होंगे ।

इस इलेक्ट्रिक कार की तकनीकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी ने बताया है कि यह कार कंपनी की ग्रीन टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। यह प्लेटफॉर्म पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कारों के लिए डिजाइन किया गया है

लैंबोर्गिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार की उम्मीद की जा रही है कि यह नई टेक्नोलॉजी और डिजाइन के साथ आएगी। इस 2+2 ग्रैंड टूरर मॉडल को एक क्रॉसओवर नहीं बल्कि ग्रैंड टूरर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। लैंबोर्गिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार में नई और उन्नत टेक्नोलॉजी शामिल होगी जो इसे अन्य विकल्पों से अलग बनाती है।

यह इलेक्ट्रिक कार बताया जा रहा है कि यह पोर्शे 911 EV से टक्कर दे सकती है, जो कि एक अन्य लीजेंडरी स्पोर्ट्स कार है। यह कार लैंबोर्गिनी के ब्रांड की शक्ति, रूचि और अभिनय के साथ आएगी, जो इसे दुनिया भर में कार उत्पादन के लिए जाना जाता है।

यह देखने के लिए उत्सुकता होगी कि कैसी होगी लैंबोर्गिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार और क्या नई तकनीक इसमें शामिल होगी।लैम्बोर्गिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार में इस्तेमाल किया जाने वाला मोटर सोफिस्टिकेटेड एक्सियल फ्लक्स मोटर टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। यह मोटर बहुत ही शक्तिशाली होता है और अन्य इलेक्ट्रिक कारों की तुलना में उसे और भी शक्तिशाली बनाया जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक मोटर 4-सीटर 2+2 ग्रैंड टूरर कार के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।