15,000 की कीमत में मिल रहा Jupiter, बजार में खरीदने की मची धूम

TVS Jupiter Scooter

TVS Jupiter Scooter: अगर आप नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। टीवीएस जुपिटर 125 (TVS Jupiter 125) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग टू-व्हीलर की लिस्ट में शामिल है। कंपनी की इस स्कूटर में दमदार इंजन के साथ ही कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको माइलेज भी मिल जाता है। इस स्कूटर को देश के व्हीकल मार्केट में करीब 82,475 रुपये की एक्सशोरूम कीमत में पेश किया है। ऑनरोड इस स्कूटर की कीमत 96,837 रुपये तक जाती है।

जबकि इस बाइको को आप फाइनेंस प्लान का फायदा उठाकर भी खरीद सकते हैं कंपनी अपनी इस स्कूटर को आसानी से खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान दे रही है। इसका लाभ उठाकर आप बहुत ही कम डाउन पेमेंट औऱ आसान सी EMI प्लान से इस स्कूटर को खरीद पाएंगे।

TVS Jupiter 125 का फाइनेंस प्लान

TVS Jupiter 125 कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है इसे आप 15,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। वहीें बाकी की राशि बैंक लोन के रूप में उपलब्ध करा देती है बता दें की बैंक इस आकर्षक लुक वाली स्कूटर को खरीदने के लिए 3 साल के लिए लोन देती है। वहीं लोन को 2,835 की EMI देकर आप चुका सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- माइलेज में धांकड़ हैं ये 12 मोटरसाइकिल, कीमत है बेहद कम

TVS Jupiter 125 के इंजन की डिटेल्स

इस कंपनी ने अपने स्कूटर TVS Jupiter 125 में 124.8CC का इंजन लगाया है। इस इंजन की क्षमता 8.15PS की अधिकतम पावर के साथ ही 10.5NM का पीक टार्क जनरेटर करने की है। इस इंजन को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करें को कंपनी अपनी इस स्कूटर में 57.27 किमी प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है। इसके माइलेज को ARAI से प्रमाणित किया गया है।

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को काफी अट्रैक्टिव लुक में डिजाइन किया है और इसमें दमदार ब्रेकिंग सिस्टम लगाया है। इस स्कटर का सस्पेंशन सिस्टम भी काफी बेहतर है ऐसे में यदि आपका प्लान एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की है तो यह आपके लिए एक बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है।

LATEST POST:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।