India’s Top 5 SUVs: सिर्फ भारत में ही बिकती हैं ये दमदार गाड़ियां? लेकिन अब विदेश की

indias-top-5-suvs

India’s Top 5 SUVs: भारतीय बाजार में काफी सारी एसयूवीज कार मौजूद है। लेकिन उन्हें में से कुछ ऐसी एसयूवीज ऐसी हैं, जिन्हें पर ग्राहक आँख बंद करके भरोसा करते हैं। और उन्हें हम टॉप एसयूवीज ऑफ इंडिया कहते हैं। आज हमने सोचा कि इस खबर में हम आपको भारत के पांच ऐसे एसयूवीज के बारे में बताते हैं, जिन्हें लोग India’s Top 5 SUVs के नाम से जानते हैं।

इस खबर में हम न सिर्फ आपको इन एसयूवीज के बारे में बताएंगे, बल्कि इसमें मिलने वाले इंजन पावर और इसकी कीमत के बारे में भी बताएंगे। अगर आप भी कोई एसयूवी खरीदने का सोच रहे हैं तो इन पांचो में से किसी को भी आंख बंद करके खरीद सकते हैं।

Mahindra Thar

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर महिंद्रा मोटर कंपनी की Thar आती है। महिंद्रा के इस एसयूवी में आपको 2184cc का डीजल इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 10.98 लाख से लेकर के 16.94 लाख रुपए के बीच पड़ती है।

Tata Harrier

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर टाटा मोटर कंपनी की Harrier आती है। टाटा के इस एसयूवी में आपको 1956cc का डीजल इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.49 लाख से लेकर के 27.34 लाख रुपए के बीच पड़ती है।

ये भी पढ़ें: New holland 3630 TX Plus की कीमत सुन बैंक में पैसा निकालने को लगी भीड़!

Mahindra XUV 700

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर महिंद्रा मोटर कंपनी की XUV 700 आती है। महिंद्रा के इस एसयूवी में आपको 2198cc का डीजल इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 14.49 लाख से लेकर के 26.27 लाख रुपए के बीच पड़ती है।

Toyota Fortuner

इस लिस्ट में चौथे  नंबर पर टोयोटा मोटर कंपनी की Fortuner आती है। टोयोटा के इस एसयूवी में आपको 2755cc का डीजल इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 33.43 लाख से लेकर के 51.54 लाख रुपए के बीच पड़ती है।

Tata Safari

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर टाटा मोटर कंपनी की Safari आती है। टाटा के इस एसयूवी में आपको 1956cc का डीजल इंजन देखने को मिलता है। वहीं, इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 16.49 लाख से लेकर के 27.34 लाख रुपए के बीच पड़ती है।

Latest posts:-