मात्र 15 हजार रुपये में मिल रही Honda बेस्ट सेलिंग बाइक, जानें ऑफर की डिटेल

Honda Shine

Honda Shine: भारतीय बाजार में दो पहिया सेगमेंट में कम बजट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई सारी बेहतरनी बाइक्स मिल जाती हैं। जिसमें 125 सीसी इंजन सेगमेंट में होंडा शाइन (Honda Shine) की बाइक काफी पॉपुलर है। इस बाइक की अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए खूब पसंद किया जाता है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से है। जिसकी देश के मार्केट में शुरुआती कीमत करीब 78,687 रुपये है। वहीं टॉप वेरियंट में इसकी कीमत 84,187 रुपये तक हो जाती है।

वहीं आपको बता दें कि अधिक कीमत होने के कारण कई लोगों के लिए इस नई बाइक को खरीदना काफी कठिन हो जाता है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन कम बजट होने के कारण खरीदारी नहीं कर पा रहे हैं तो इस लेख के माध्यम से आपको हम बताएंगे कि कैसे इस बाइक को कम पैसे में खरीदा जा सकता है। इस बाइक के पुराने मॉडल की सेलिंग OLX की साइट काफी कम कीमत में हो रही है। आप चाहें को इस साइट में होंडा साइन बाइक को खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- Drivers के लिए खुशखबरी! सरकार का बड़ा फैसला अब नहीं भरना होगा Toll Tax

आपको बता दें कि OLX की साइट पर पहले ऑफर के तहत होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक पर मिल रही है। जहां पर इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। ये बाइक का 2015 मॉडल है। ये बाइक 28 हजार किमी तक चुकी है। इस बाइक को Dwarka Sector 2 में सेलिंग के लिए उपलब्ध किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है।

दूसरे ऑफर के तहत भी होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक OLX की वेबसाइट पर लिस्टेड है। इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। ये बाइक का 2015 मॉडल है। अब तक ये बाइक 1,26,000 किमी तक चल चुकी है। इस बाइक को Pratap Vihar, Delhi के उपलब्ध किया गया है इस बाइक की कंडीशन काफी बेहतरीन है।

ये भी पढ़ें:- Electric अवतार में मार्केट में गर्दा मचाएंगी Tata Sumo, फीचर्स होंगे कमाल

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को तीसरे ऑफर के तहत OLX की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी बेहतरीन है। अब तक इस बाइक को 45,000 किमी तक चलाया जा चुका है। इस बाइक के दोनों टायर नए हैं और ट्यूबलेस मिलता है। इस बाइक की कंडीशन देखकर आप इसे खरीद तुरंत खरीदने का मन बना सकते हैं।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।