नए अवतार में धूम मचाने आ रही Hero Splendor, दमदार इंजन के साथ मिलेगा बेहतर माइलेज

Hero Splendor Plus XTEC

Hero Splendor Plus XTEC: देश की जानी मानी कंपनियों में हीरो की गाड़ियां काफी पॉपुलर हैं। हीरो की मार्केट में कई शानदार बाइक्स मौजूद हैं। लेकिन इनमें से सबसे अधिक पसंद की जाने वाली Hero Splendor बाइक है। यहीं नहीं यह हीरों कंपनी की सबसे अधिक बीकने वाली बाइक में से एक है। इसी को देखते हुए कंपनी अपनी स्प्लेंडर को अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश करने की तैयारी कर रही है। नई स्प्लेंडर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं ये शानजार बाइक नए ब्लैक डाइमंड लुक में दिखाई देगी। बहराल यह लुक लोगों को काफी पसंद किया जा रहा है।

Hero Splendor Plus XTEC होगी नई बाइक

हीरो की नई बाइक Hero Splendor Plus XTEC होगी। इस बाइक में कंपनी ने कई सारे अपडेट्स दिए हैं। इस बाइक में एडवांस फीचर्स के साथ अपडेटेड इंजन भी मिलेगा। Hero Splendor कम कीमत के साथ अपने दमदार इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज देने के लिए जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक हीरो की यह नई बाइक नए फीचर्स के साथ सड़कों पर हवा भरते हुए दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें:- मात्र 20,000 रुपये में खरीदें फर्राटेदार Honda Activa, मिलेंगे तूफानी फीचर्स

Hero Splendor Plus XTEC का इंजन

हीरो की इस नई बाइक में 7.2सीसी एयर कूल्ड तकनीक सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 एनएम का पीक टार्क पैदा कर सकता है। इसमें i3S इंजन स्टार्ट सिस्टम मिलता है। वहीं इस बाइक के माइलेज की बात करें तो 80.6 kmpl के हिसाब से माइलेज दे सकती है।

वहीं इस बाइक के ब्रेकिंक सिस्टम के लिए फ्रंट में 130एमएम ब्रेक और रियर में ड्र्म ब्रेक दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर देखने को मिल सकता है।

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल एसएमएस अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।