Bajaj Pulsar की बैंड बजान आ गई Splendor 150cc, जानें कीमत

hero-splendor-150

Hero Splendor 150: जब से होंडा मोटर कंपनी ने अपनी Shine के इंजन को अपडेट करने का निर्णय लिया है तबसे ही हीरो के बारे में भी कहा जा रहा है कि वह भी अपनी Splendor को अपडेट करने वाली है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि हीरो की Splendor, जो कि भारतीय मार्केट में फिलहाल सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है, उसे नए अपडेट के साथ दोबारा से मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट में सिर्फ बाइक के इंजन पावर को बदला जा सकता है।

आपको बता दें कि हीरो ने आधिकारिक तौर पर इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार की कोई भी बयान नहीं दी है। लेकिन पिछले कई दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही है कि कंपनी एक नई बाइक पर काम कर रही है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इसी नई बाइक के बारे में तमाम जानकारियां देने वाले हैं।

Hero Splendor 150 की डिज़ाइन कैसी होगी

कंपनी के सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसकी डिजाइन बहुत हद तक पुरानी मॉडल के तरह ही हो सकता है। मेहज इसमें आपको हल्के-फुल्के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़े: ओ भाई साहब Hero Splendor की नींद उड़ा रहा है सिर्फ भारत में बिकने वाला ये स्कूटर!

Hero Splendor 150 की इंजन कैसी होगी और माइलेज कैसा देगा?

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है हीरो मोटर कंपनी की इस बाइक में आपको 149.5 cc की इंजन पावर देखने को मिल सकती है। जो कि एक सिलेंडर की हो सकती है।

वहीं, इसके माइलेज की बात की जाए तो isb बाइक में आपको लगभग 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है। इसके मद्देनजर करीब 50-56 kmpl के बीच की माइलेज दे सकती है।

Hero Splendor 150 की फीचर्स

हीरो मोटर कंपनी अपनी इस बाइक में आपको USB मोबाइल चार्जर, लो फ्यूल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी फीचर्स दे सकती है।

Hero Splendor 150 की कीमत

हीरो मोटर कंपनी के इस नई बाइक की कीमत की बात करें तो फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95,000 रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।