HERO SPLENDER PLUS के फीचर है जबरदस्त, हौंडा के हर मॉडल को देगा कड़ी टक्कर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (HERO SPLENDER PLUS) एक बहुत ही लोकप्रिय बाइक है जो भारत में बहुत सारे लोगों द्वारा चुनी जाती है। इस बाइक में हाल ही में अपडेटेड इंजन लगाया गया है, जो 97.2 सीसी की है और 7.91 बीएचपी की पावर उत्पन्न करती है। इस बाइक का टॉर्क 8.05 न्यूटन-मीटर है।

READ MORE: Honda की इस बाइक के आगे पानी मांगते नजर आने वाली है Hero Splendor! तबाही…

इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी हैं, जिनमें डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, एसडी कार्ड बेस्ड इमोबाइलाइजर और एफएबी एडवांस टेक्नोलॉजी शामिल हैं। इसके अलावा, इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स भी होते हैं जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

इस बाइक की माइलेज भी बहुत अच्छी है। यह बाइक के लिए एक बेहतरीन माइलेज फिगर सामान्य चलने के शर्तों में लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर होती है। इसका कीमत सेगमेंट के अन्य बाइकों की तुलना में बहुत अधिक नहीं है और आप इसे एक बजट-फ्रेंडली बाइक के रूप में खरीद

यदि आप बाइक को इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको पुराने मॉडल की खोज करनी चाहिए। आप ऑनलाइन बाइक वेबसाइटों पर जाकर देख सकते हैं कि क्या वे इस बाइक के पुराने मॉडल को बेच रहे हैं और उसकी कीमत क्या है। आप यह भी देख सकते हैं कि क्या दुकानदारों या विक्रेताओं के पास इस बाइक के पुराने मॉडल उपलब्ध हैं या नहीं। लेकिन, ध्यान दें कि बाइक की कंडीशन और इतिहास के बारे में भी जानकारी लें और बाइक के खरीद से पहले इसकी जांच कराएं।

Carandbike.com जैसी ऑनलाइन वेबसाइटें बहुत से लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होती हैं। वेबसाइट पर आप बहुत से पुराने मॉडल बाइक को कम कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि, अपनी सुरक्षा और सुविधा के लिए संभवतः आपको बाइक की कंडीशन की जाँच करनी चाहिए और बाइक के बारे में सभी आवश्यक जानकारी जानने के लिए विक्रेता से पूछना चाहिए। यदि आप नए बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको इस बाइक के नए मॉडल के बारे में भी जानकारी लेनी चाहिए।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।