Hero Hf Delux 2.O हुई लॉन्च, फीचर्स देख KTM Duke 150 के छूटे पसीने! जल्द ही डिजिटल…

hero-hf-deluxe-2o

हीरो मोटरकॉप (Hero Motorcop) की रेंज में शामिल बाइक्स में Splendor के बाद जिसे सबसे अधिक पसंद किया जाता है वो है Hf Delux. इस बाइक ने अपनी परफॉरमेंस से बड़े-बड़े सुरमा ढ़ेर किए हैं और कंपनी भी समय की साथ इसे अपडेट करती रहती है। अगर आप भी आने वाले दिनों में Hf Delux खरीदने जा रहे हैं और फीचर्स की सही जानकारी नहीं है तो ये आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है। अभी हम आपको इसके फीचर्स से लेकर स्पेसिफिकेशन और कीमत तक की सभी जानकारी देने जा रहे हैं।

Hf Delux स्प्पेसिफिकेशन

Hf Delux बाइक में Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC प्लेटफार्म दिया जाता है, जोकि 97.2 cc इंजन डिस्प्लेसमेंट के साथ आता है। ये 8000 rpm पर 8.02 PS की पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करने की ताकत रखता है। दावे के मुताबिक ये बाइक एक लीटर फ्यूल में 70 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है, यानी की इसमें 70kmpl माइलेज देने की क्षमता है। Hf Delux के 9.6 लीटर फ्यूल टैंक को फुल करने पर 680km तक का फुल टैंक माइलेज मिल सकता है। इसके दोनों टायर्स में 130 mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Hf Delux फीचर्स

Hf Delux में एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, फ्यूल गेज, हलोजन बल्ब, इंट्रीगेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, आई3s और लो फ्यूल इंडिकेटर भी दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही Hf Delux को डिजिटल डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। बाइक की लंबाई 1965 mm, चौड़ाई 720 mm और ऊंचाई 1045 mm है साथ ही 165 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 1235 mm का व्हील बेस भी मिल जाता है। डीलक्स के फ्रंट में Telescopic Hydraulic Shock Absorbers और रियर में Swingarm with 5-Step Adjustable Hydraulic Shock Absorbers सस्पेंशन दिया जाता है। ऐसे ही और भी फीचर्स मिल जाते हैं Delux में।

ये भी पढ़ें: Nano ev की खटिया खड़ी करने आ रही है Hyundai Santro electric? लड़कियां रहें…

Hf Delux कीमत

Hf Delux को 58,838 रुपये से लगाए 68,158 रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं, इसके साथ कंपनी ऑफर भी पेश करती है। ऑन रोड कीमत, फाइनेंस और ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नजदीकी हीरो डीलर से मिल जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।