बंपर ऑफर! मात्र 15,000 रुपये में मिल रही चमचमाती Bajaj Platina, खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

bajaj platina 100cc

Bajaj Platina: बढ़ती महंगाई के दौर मे यदि आपकी आय कम हैं और आप ज्यादा माइलेज की बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अहम हो सकती है। अगर गांव की सड़कों पर सबसे अच्छा माइलेज देने वाली बाइक के बारे में बात करते हैं तो सबसे पहले प्लेटिना का नाम आता है, जो कि लोगों के बीच में काफी पॉपुलर और पसंद भी की जाती है।

बात दें कि बजाज ऑटो में बजाज प्लेटिना को बहुत ही दमदार बाइक के रूप में गिना जाता है। इस बाइक से ग्राहकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास बजट नहीं है तो आप इस लेख को पढ़कर कम कीमत में बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Maruti ने नई जनरेशन की कार लाकर मचाया तहलका, 40 kmph का माइलेज और कीमत सिर्फ 6 लाख

अगर आपके पास बजट नहीं है तो आपको अब चिंता करने की जरुरत नहीं है आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, इसके लिए कुछ जरुरी बातों को ध्यान में रखना होगा। इस बाइक का माइलेज और कई फीचर्स ऐसे हैं जो कि सभी पर भारी पड़ते दिख रहे हैं।

जानें बाइक की असल कीमत

अगर आप प्लेटिना को शोरूम से खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। शोरूम में बजाज प्लेटिना के शुरूआती कीमत 68 हजार रुपये से लेकर 72,000 तक तय कि गई है। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक की खरीदारी कर घर ला सकते हैं। देश में ऐसी कई साइट हैं जो कि सेकेंड हैंड बाइक की सेलिंग करती हैं जहां से लोग भी खरीदारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- किलर लुक में फिर से लॉन्च होगी Bajaj Boxer 150, अब और भी दमदार इंजन और धांसू फीचर्स से Splendor को देगी मात

सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें बजाज प्लेटिना

आपतो बता दें कि बजाज की धांसू बाइक प्लेटिना को आप सिर्फ 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं इस बाइक को डील के लिए QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह प्लेटिना का 2011 मॉडल है इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली है। बाइक को खरीदने पर किसी भी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

LATEST POST:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।