मात्र 25,000 रुपये में बुक करिए, kia की नई suv

kia-sonet-facelift

14 दिसंबर को भारत ग्लोबल डेब्यू करने वाली kia sonet facelift की बुकिंग शुरू हो चुकी है। अगर आप इस कार को खरीदने जा रहे हैं तो ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग शुरू हो चुकी है और सबसे बड़ी बात की ये अभी सिर्फ एक दिन के लिए चालू की जा रही है। यानि की सॉनेट के नए मॉडल को 20 दिसंबर की रात तक बुक किया जा सकता है। कार की डिलीवरी अगले महीने यानी की जनवरी 2024 से शुरू होगी, जबकि टॉप मॉडल के लिए एक महीने और इंतजार करना होगा।

kia sonet facelift को बुक करने के लिए आप किआ के ऑफिसियल एप का उपयोग कर सकते हैं। या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा, वहां बुकिंग और बुकिंग अमाउंट की जानकारी भी दे दी जाएगी। वैसे बता दें की किआ सॉनेट फेसलिफ्ट को बुक करने के लिए 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट लिया जा रहा है।

कार का लुक पहले के मुकाबले थोड़ा अधिक आकर्षक नजर आता है, इसमें कुछ बेसिक बदलाव किए गए हैं। ये बदलाव कार को पहले से कई गुना आकर्षक बना देते हैं। पेट्रोल इंजन पर आने वाली इस कार की परफॉरमेंस पहले के मुकाबले और भी शानदार हो चुकी है। माना जा रहा है की ADAS सेफ्टी के जुड़ने से सेफ्टी स्तर बेहतर हो जाएगा। sonet facelift कंपनी की दूसरी कार है जिसमें ADAS दिया जा रहा है, इससे पहले लॉन्च हुई सेल्टोस फेसलिफ्ट में ADAS दिया गया था।

अन्य फीचर्स में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोस, एयर कंडीशनर, हीटर, क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक सिस्टम, पावर कंट्रोल, अडजस्टेबल सीट और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिवाइस मिल रहा है। कह सकते हैं की कार की खूबियां सफर को आसान बनाने वाली हैं।

एक्सपर्ट्स का कहना है की मिड रेंज मेंहोने की वजह से कार को खरीदने वालों की भारी भीड़ आने वाली है, यही वजह है की बुकिंग सिर्फ एक दिन के लिए खोली गई है। बुकिंग सिर्फ एक दिन रखने के पीछे की जो दूसरी वजह है उसमें अगले साल से बढ़ने वाली कीमतें भी हैं। इसी महीने कई बड़ी कंपनियों ने ये ऐलान किया है की नए साल से वो अपनी गाड़ियों की कीमत में इजाफा करने वाली हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।