बाइक खरीदने से पहले देख ले 2023 के लास्ट तक भारत में लॉन्च होने वाली Top 5 Bikes

Top 5 Bikes Coming in 2023

Top 5 Bikes Coming in 2023: बचा हुआ साल 2023 भारतीय दो पहिया वाहन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए काफी कमाल का होने वाला है। क्योंकि इस साल कंपनी द्वारा काफी सारे नए-नए बाइकों को लॉन्च किया जाने वाला है। आज कि इस खबर में हम आपको उन्हें में से पांच ऐसी बाइकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी फिलहाल भारतीय मार्केट में काफी चर्चा है। इसमें अलग-अलग कंपनियों की अलग-अलग बाइक के मौजूद हैं। साथ ही इस खबर में हम आपको यह भी बताएंगे कि साल 2023 में यह बाइकस कब तक लॉन्च हो सकता है।

Hero Karizma XMR 210

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक को अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 लाख रुपए से लेकर 1.8 लाख रुपए तक हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको लगभग 200 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है।

Royal Enfield bullet 350 Next Gen

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी की इस बुलेट को अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए से लेकर 1.6 लाख रुपए तक हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको लगभग 349 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है।

Royal Enfield Himalayan 450

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी के इस Himalayan को सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.6 लाख रुपए से लेकर 2.7 लाख रुपए तक हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको लगभग 448 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है।

Hero XF3R

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि हीरो मोटर कंपनी के XF3R को अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 लाख रुपए से लेकर 1.8 लाख रुपए तक हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको लगभग 250 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है।

Yamaha MT-07

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि यामाहा मोटर कंपनी के MT-07 को अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.5 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको लगभग 450 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है।

Latest Post-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।