राइडर्स की पहली पसंद बनने जा रही है Bajaj Pulsar NS 200, ये खूबियां करेंगी कमाल

bajaj-pulsar-ns-200

Bajaj Pulsar NS 200: मीडिया रिपोर्ट द्वारा खबरें आ रही है कि बजाज मोटर कंपनी अपनी सारी पुरानी बाइकों को नए मॉडल में और नए इंजन पावर के साथ लॉन्च करने पर विचार कर रही है। फिलहाल, इस कड़ी में Pulsar NS 200 की बारी है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि बजाज मोटर कंपनी अपनी स्पोर्ट्स बाइक कहे जाने वाली Pulsar NS 200 को एक बार फिर से नए मॉडल के साथ लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इस नए अपडेट में बाइक के पूरे लुक को बदला जा सकता है और इसके इंजन पावर को पहले के जैसे ही सामान रखा जा सकता है।

हालांकि, बजाज की ओर से आधिकारिक तौर पर इसको लेकर अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है और ना ही सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि इस कब तक लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन यह जरूर बताया जा रहा है कि इस स्पोर्ट्स बाइक को कंपनी टोटल 8 वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जो कि आपके 7 अलग-अलग कलर ऑप्शन में देखने को मिल सकता है।

Bajaj Pulsar NS 200 की डिज़ाइन कैसी होगी

जैसा कि सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि इसकी डिजाइन काफी हद तक स्पोर्ट्स बाइक की तरह हो सकती है और इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि इसके हैडलाइट्स के मॉडल को पूरे तरीके से चेंज कर एलइडी लाइट के तरह कर दिया जा सकता है। और इसके टंकी पर पल्सर के जगह बजाज का लोगो लगाया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS 200 की इंजन और माइलेज क्या होगी

जैसा कि ऊपर ही बताया गया है इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकता है इसलिए इस बाइक में पहले की तरह ही 199.5 cc के इंजन पावर दी जा सकती है। जिसके माइलेज की बात करें तो यह लगभग 35-45 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है।

ये भी पढ़ें: लेना चाहते हैं पिकअप? तो Mahindra Bolero Camper को जानने के बाद बदल जाएगा प्लान

Bajaj Pulsar NS 200 की फीचर्स

कुछ नए फीचर्स की बात की जाए तो तो बजाज मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको डबल चैनल ABS, मोबाइल कनेक्टिविटी क्लॉक साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस इंडिकेटर जैसे नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Bajaj Pulsar NS 200की कीमत

क्योंकि यह एक स्पोर्ट्स बाइक है इसलिए इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। लेकिन माना जा रहा है की बाइक के एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.60 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।