Royal Enfield के लिए चुनौती बनकर आ चुकी है Triumph Speed 400, ये है कीमत

triumph-speed-400

तगड़े फीचर्स के साथ भारतीय क्रूजर बाइक सेगमेंट में आ चुकी Triumph Speed 400 से जुड़ी सभी जानकारियां आपके लिए लेकर आ चुके हैं। ये बाइक अपने लुक की वजह से सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, जहां तक बात परफॉरमेंस की रही तो इसके बारे में डिटेल्स के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने अभी तक Triumph Speed 400 की डिलीवरी शुरू नहीं की है, हालांकि बुकिंग जोर-शोर से चल रही है।

अगर आप भी एक दमदार क्रूजर बाइक लेने की सोच रहे हैं और साथ में Royal Enfield का विकल्प तलाश रहे हैं तो ट्राइंफ स्पीड 400 को बुक कर सकते हैं। बाइक को बुक करने के लिए आप कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते हैं, इसे बुक करने के लिए 10 हजार रुपये की टोकन मनी लग रही है। बात फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन की रही तो इसकी जानकारी अभी आपको देने वाले हैं।

Triumph Speed 400 में 6500 आरपीएम पर 37.5 Nm का टॉर्क और 8000 आरपीएम पर 40 PS की पावर जेनरेट करने वाला 398.15 cc का Liquid-cooled, 4 valve, DOHC, single-cylinder इंजन दिया जाता है। इसे Wet, multi-plate, slip & assist और 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक लिक्विड इंजन होने की वजह से बाइक की परफॉरमेंस तगड़ी होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Honda WR-V की पहली झलक देख हो जाएगा प्यार, इतना भी खूबसूरत नहीं होना था Bro!

लंबे सफर को बिना किसी परेशानी के पूरा करने के लिए आप ट्राइंफ स्पीड 400 को लेकर जा सकते हैं, कम्फर्ट लेवल को और भी बेहतर बनाने के लिए फ्रंट में 43 mm upside down Big Piston forks और रियर में Gas monoshock RSU with external reservoir and pre-load adjustment सस्पेंशन दिया जाता है। सेफ्टी के लिए ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दोनों साइड में डिस्क ब्रेक दिया हुआ है।

13 लीटर का फ्यूल टैंक सफर के लिए मदद करने वाला है, बात रही कीमत की तो Triumph Speed 400 को 2.33 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं। जाते-जाते आपको बता दें की Speed 400 की मैन्युफैक्चरिंग से लेकर डिस्ट्रीब्यूशन तक का पूरा काम Bajaj Auto कर रही है, इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी बजाज ऑटो शोरूम में भी संपर्क कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।