Top 5 Sports bike in India: ये हैं देश में बिकने वाली पांच बेहतरीन बाइक्स, माइलेज भी है दमदार

top-5-sports-bike-in-india

Top 5 Sports bike in India: आजकल भारतीय सड़कों पर हमें तमाम तरीके के स्पोर्ट्स बाइक नजर आते हैं। और भारतीय यूथ को स्पोर्ट्स बाइक से काफी ज्यादा प्यार भी है। इसीलिए हमने सोचा कि आज हम आपको इस खबर में भारत के पांच ऐसे स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें फिलहाल भारत के यूथ सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इस खबर में हम आपको न सिर्फ इस बाइक के बारे में बताएंगे बल्कि इसकी ऑन रोड कीमत, इंजन और माइलेज के बारे में भी बताएंगे।

Yamaha R15 V4

जब भी भारतीय ग्राहकों के लिए स्पोर्ट्स बाइक की बात होती है तो उसमें सबसे पहले नंबर पर Yamaha R15 V4 की नाम आता है। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 149.5 cc की इंजन पावर देखने को मिल जाती है। जो कि इसी इंजन पावर के साथ लगभग 50 kmpl तक की माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, इस स्पोर्ट्स बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 2.17 लाख रुपए है।

Bajaj Pulsar RS 200

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में दूसरे नंबर पर Bajaj Pulsar RS 200 आती है। इस स्पोर्ट् बाइक में आपको 199.5 cc की इंजन पावर देखने को मिल जाती है। जो कि इसी इंजन पावर के साथ लगभग 40 kmpl तक की माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, इस स्पोर्ट्स बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 2.03 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें:

TVS Apache RR 310

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में तीसरे नंबर पर TVS Apache RR 310 आती है। इस स्पोर्ट् बाइक में आपको 312.2 cc की इंजन पावर देखने को मिल जाती है। जो कि इसी इंजन पावर के साथ लगभग 35 kmpl तक की माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, इस स्पोर्ट्स बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 3.18 लाख रुपए है।

Suzuki Gixxer SF

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में चौथे नंबर पर Suzuki Gixxer SF आती है। इस स्पोर्ट् बाइक में आपको 155 cc की इंजन पावर देखने को मिल जाती है। जो कि इसी इंजन पावर के साथ लगभग 45 kmpl तक की माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, इस स्पोर्ट्स बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 1.66 लाख रुपए है।

KTM RC 200

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में पांचवे नंबर पर KTM RC 200 आती है। इस स्पोर्ट् बाइक में आपको 199.5 cc की इंजन पावर देखने को मिल जाती है। जो कि इसी इंजन पावर के साथ लगभग 44 kmpl तक की माइलेज देने में भी सक्षम है। वहीं, इस स्पोर्ट्स बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 2.48 लाख रुपए है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।