Top 5 Sports Bike In India: ये हैं सबसे अधिक बिकने वाली स्पोर्ट्स बाइक, देती हैं 50kmpl तक का माइलेज

top-5-sports-bike-in-india

Top 5 Sports Bike In India: भारत में स्पोर्ट्स बाइक के चाहने वालों की कमी नहीं है। हर युवा चाहता है कि उसके पास कम से कम एक स्पोर्ट्स बाइक तो हो ही। ऐसे में हम आपके लिए आज भारत के 5 ऐसी स्पोर्ट्स बाइक की कलेक्शम लेकर आए हैं कि जिनके बारे में सुनते ही आपको पता चल जएगा की यह सारी बाइकें तो बेस्ट है।

Yamaha MT 15 V2

यामाहा मोटर कंपनी अपने स्पोर्ट्स बाइक के कलेक्शन से सभी को प्रभाभित करती है। अब इस कलेक्शन में MT 15 V2 जोड़ा जा चूका है, जो फिलहाल आपको 1.70 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर मिलती है।वहीं, इस बाइक में फिलहाल आपको 155 cc की इंजन देखने को मिलती है। वहीं, कंपनी का दावा है कि यह बाइक 57 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Bajaj Pulsar 200N

कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 1.50 लाख रूपये की एक्स शोरूम कीमत में मिल जाती है। यह बाइक 199 cc की इंजन के साथ आती है। बता दें, कंपनी के दावे अनुसार यह बाइक लहभाग 50 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम है।

Tata car sales June 2023: Tata Punch नहीं है कंपनी की टॉप सेलिंग कार, देखें कौन है वो छुपा रुस्तमये भी पढ़ें:

Yamaha R15 V4

यामाहा के स्पोर्ट्स बाइक को आज की जनरेशन ही नहीं बल्कि इससे पिछली जनरेशन भी काफी पसंद करती थी। अभी यह बाइक आपको 1.80 लाख रुपए के एक्स शोरूम प्राइस में मिल जाती है। इस बाइक में आपको 155 cc की पावरफुल इंजन देखने को मिल जाती है। वहीं, सेफ्टी के मद्देनजर इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिया गया है। कंपनी के मानें तो यह बाइक लगभग 55 kmpl तक की माइलेज देती है।

TVS Apache RTR 200

टीवीएस मोटर कंपनी इस बाइक में आपको 199 cc की इंजन देती है। वहीं, कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 1.60 लाख रूपये की एक्स शोरूम कीमत में मिल जाती है। बता दें, कंपनी के दावे अनुसार यह बाइक 45 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Honda CBR 160 R

हौंडा मोटर कंपनी अपने इस बाइक में आपको 159.5 cc की इंजन देती है। वहीं, कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 1.80 लाख रूपये की एक्स शोरूम कीमत में मिल जाती है। बता दें, कंपनी के दावे अनुसार यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।