Isuzu Hi-Lander: 1898 CC, VGS Turbo Intercooled Diesel इंजन लेकर लॉन्च…!

Isuzu Hi-Lander

Isuzu मोटर्स, दुनिया की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनियों में से एक ये कंपनी अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जानी-जाती है, इनके पास एक से एक शानदार SUVs हैं, जिनकी डिमांड अब भारत में तेजी से बढ़ रही है। अभी हाल ही में रिपोर्ट्स के द्वारा Isuzu Hi-Lander के बारे में एक बात सामने आई है, उसके मुताबिक पिछले एक महीने में कंपनी ने जितनी भी गाड़ियां बेचीं हैं उनमे सबसे अधिक बिक्री Isuzu Hi-Lander की रही है। ऐसे में इसके फीचर्स के बारे में जानने का अधिकार आपको भी है, तो चलिए फिर इस SUV के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

इंजन

Isuzu मोटर्स की सभी गाड़ियां अपने साथ दमदार इंजन लेकर आती हैं और Isuzu Hi-Lander में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। ये कार 1898 cc VGS Turbo Intercooled Diesel इंजन लेकर लॉन्च हुई है, इसमें 3600 rpm पर 160.92bhp का पावर और 2000-2500 rpm पर 360Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। इंजन को लेकर ये सुनने को मिलता है की इसे आगे भी नए अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसको लेकर कंपनी में काम शुरू भी हो चूका है।

फीचर्स

Pickup बॉडी पर आने वाली 5 सीटर Hi-Lander को मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 6 गेयर बॉक्स का सपोर्ट दिया गया है। हीटर (Heater), Adjustable Steering, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल (Automatic Climate Control), Air Quality Control, लो फ्यूल वार्निंग लाइट (Low Fuel Warning Light), Accessory Power Outlet, वैनिटी मिरर (Vanity Mirror), Rear Seat Headrest, Adjustable Headrest और Cup Holders-Front जैसे फीचर्स भी कार को बेसिक से बेहतर बना देते हैं। अगर आप भी ऐसे ही दमदार फीचर्स वाली कार की तलाश में हैं फिर इसे एक बेहतर विकल्प के तौर पर चुन सकते हैं। इसमें और भी उम्दा किस्म की खूबियां दी हुई हैं। इनके होने से जाहिर तौर पर आपका ड्राइविंग अनुभव बेहतर होने जा रहा है

ये भी पढ़ें:लॉन्च होने जा रही सबसे कम कीमत वाली Toyota Crown 2023? 40 लीटर का फ्यूल…

कीमत

Hi-Lander को 19 लाख रुपये के आस-पास की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है, ये कीमत आपके शहर में बदल भी सकती है। इसकी सही सूचना कंपनी के शोरूम से मिल सकती है, वहां कार पर मिलने वाले ऑफर्स को जान सकते हैं

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।