खरीदनी है kia seltos facelift तो अभी करें बुक, नहीं तो करना पड़ेगा चार महीने का इंन्तजार

seltos-facelift

देश की दमदार एसयूवी गाड़ियों में शामिल हो चुकी Kia seltos के फेसलिफ्ट मॉडल को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है और अब इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। ये कार अपने साथ दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स लेकर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक kia seltos facelift के लिए 3 से 4 महीने की वेटिंग चल रही है, ऐसे में अगर आप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जल्द से जल्द बुक कर लें, नहीं तो लंबा इंतजार करना हो सकता है। बुकिंग के लिए 25 हजार रुपये की टोकन मनी लगने वाली है, इसकी और विस्तृत जानकारी नजदीकी डीलर से प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें की किआ मोटर्स ने सेल्टोस फेसलिफ्ट को कुल 18 अलग-अलग वैरिएंट्स/ट्रिम्स में लॉन्च किया है और सभी मॉडल्स की कीमत भी अलग है। seltos facelift के बेस मॉडल की कीमत 10.90 लाख रुपये से शुरू होती है, ऑन रोड कीमत राज्य के मुताबिक बदल सकती है। कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें ADAS लेवल 2 की सुरक्षा मिलती है, ये अभी के समय का सबसे शानदार सेफ्टी फीचर है। इसके अलावा कार में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, इस इंजन में 158hp की पावर जेनरेट करने की क्षमता है।

इंटीरियर में मिलने वाले फीचर्स भी एडवांस हैं, इसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट क्लस्टर दिया हुआ है, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिवाइस भी 10.25 इंच का ही है। वायरलेस चार्जर, एम्बिएंट लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा और वेन्टीलेटेड सीट्स के साथ सफर और ड्राइविंग आसान और आरामदायक होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के अंदर ही कंपनी को 13,424 यूनिट्स का आर्डर मिल गया था, जोकि अपने आप में बेहद ही खास और कंपनी के लिए उत्साहजनक है।

ये भी पढ़ें: Activa से टक्कर लेने के लिए आ चुका है Peugeot Django 125, कीमत मात्र

2019 में पहली बार kia motors ने अपने कदम भारत में रखे हैं और पिछले महीने ही कंपनी ने दस लाख गाड़ियों के प्रोडक्शन का माइलस्टोन छुआ था। इस दस लाख यूनिट में किआ के सभी मॉडल्स शामिल हैं, जिसमें kia seltos की हिस्सेदारी सबसे बड़ी है। नए अपडेट के साथ अब सेल्टोस और भी दमदार हो चुकी है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।