जल्द ही धाकड़ रूप लेकर लॉन्च होने वाला है TVS Victor 150, अभी जानें फीचर्स

tvs-victor-150

TVS Victor 150: टीवीएस मोटर कंपनी अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देने वाली है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों ने मीडिया रिपोर्ट्स में बताया कि कंपनी बहुत जल्द अपने बंद हो चुके टीवीएस विक्टर को 150 (TVS Victor 150) सीसी इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। आगे बताया जा रहा है कि सिर्फ इसके इंजन पावर को ही नहीं बल्कि इसके मॉडल को भी बदला जा सकता है। लॉन्चिंग की बात की जाए तो कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इसे साल 2024 के अंत तक लॉन्च कर दिया जा सकता है।

हालांकि, इस मामले को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द कंपनी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ सकती है। फिलहाल इस खबर में हम आपको इस बाइक में आने वाले सारे फीचर्स से लेकर के कीमत तक के बारे में बताने जा रहे हैं।

कैसा होगा TVS Victor 150 का फीचर्स

रिपोर्ट की माने तो इसमें कुछ अलग ही फीचर्स जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन और राइडिंग मोड जोड़े जा सकते हैं। वहीं, कुछ बेसिक फीचर्स के मद्देनजर इसमें आपको साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज, फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, और डिजिटल टेकोमीटर भी दिए जा सकते हैं।

कैसा होगा TVS Victor 150 का इंजन

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है इस बाइक में आपको 149.5 cc की एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको किक और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों ऑप्शन दिए जा सकते हैं। और यह बाइक अब 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आ सकती है।

ये भी पढ़ें: ADAS-2 के साथ लॉन्च हुई MG ZS EV, मात्र 60 पैसे प्रति किलोमीटर है ड्राइविंग खर्च

कैसा होगा TVS Victor 150 का माइलेज

मौजूदा समय में कंपनी इस बाइक की बिक्री को बंद कर चुकी है। इसलिए पहले के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी कम हो सकती है। वैसे तो सूत्र द्वारा कहा जा रहा है कि यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। और इसका फ्यूल टैंक लगभग 9 लीटर का हो सकता है।

क्या होगी TVS Victor 150 का कीमत

पहले के मुकाबले इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होने वाली है। खबरों की मानें तो इसके शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95,000 रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।