Honda Shine के खेमे में मची भगदड़, Hero Passion Pro ने लुक से ही घायल कर दिया

hero-passion-pro

Hero Passion Pro New: हीरो मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध कमयूटर बाइको में से एक Hero Passion Pro New को कंपनी बहुत जल्द नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है इस नए अवतार के तहत हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको तमाम प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिसमें आधुनिक फीचर्स समेत आधुनिक डिजाइन भी शामिल है।

फिलहाल, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस बाइक को Hero Passion Pro New के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दे, फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक में आपको 125cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है।

वहीं, जैसा कि कहा जा रहा है कि इस कमयुटर बाइक में आपको काफी सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, जो कि इससे पहले हीरो मोटर कंपनी के किसी भी बाइक में नहीं देखने को मिली होगी। फिलहाल, इस बाइक को कब तक लॉन्च किया जा सकता है, इसको लेकर के अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इसे साल 2024 के नवंबर या दिसंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: तबाही फीचर्स के साथ जापानी लुक लेकर भारत पहुंची Maruti Suzuki S-Presso, पढ़िए

कैसा होगा Hero Passion Pro New का डिजाइन

जैसा कि सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है, हीरो मोटर कंपनी के इस कमयूटर बाइक का नया डिजाइन काफी हद तक विदेशी मॉडलों के कमयूटर बाइकों से इंस्पायर हो सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले बाजार में इस डिजाइन का कोई और बाइक नहीं देखने को मिला होगा।

Hero Passion Pro New का इंजन पावर कैसा होगा

हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 124.5cc का इंजन पावर दिया जा सकता है, जो कि एयर कूल्ड जैसे और भी आधुनिक फीचर्स से लैस हो सकता है। वहीं, बाइक के आगे वाले टायर में आपको डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल सकता है।

Hero Passion Pro New की फीचर्स कैसा होगा

Hero Passion Pro New में सेल्फ स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे तमाम नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Hero Passion Pro New की कीमत

फिलहाल, रिपोर्ट्स का मानना है कि हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक को लगभग 85,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।