Hero Splendor 135cc को देखते ही लड़को ने कहा, क्या बवाल चीज बनाई है बे❤️

splendor-135cc

देश की बाइक निर्माता कंपनी हीरो जल्द ही अपनी Splendor Plus को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी जल्द ही अपनी 135cc Splendor को भारत में लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ नए 135सीसी वाली बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी दिए जाएगे। आपके जानकारी के लिए बता दें की अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की Bajaj की Pulsar को टक्कर देने के लिए हीरो अपने इस बाइक को भारत में लॉन्च करेगी। यहीं नहीं बल्कि एक रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को भारत के अलावा अफ्रीका में भी बेचा जाएगा।

Hero Splendor Plus 135 cc इंजन

इस बाइक में आपको 134.97cc का दमदार इंजन मिलेगा। जो की 8.05ps का पावर और 8.07NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें की वर्तमान समय में Splendor में आपको 97.2 cc का इंजन मिलता है।

Hero Splendor Plus 135cc फीचर्स

बात करें इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको इसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेप्थ अलार्म, USB चार्जर, स्टैंड अलार्म, स्पीड अलार्म, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: नए अवतार में सभी को अपना दिवाना बनाने आ रही है Hero Glamour, आएगा मजा

Hero Splendor Plus 135cc माइलेज

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Hero की इस बाइक में आपको 55 से 60 तक का माइलेज मिलेगा। यानी सरल शब्दों कहा जाए तो एक लीटर पेट्रोल में ये बाइक 55 किलोमीटर से 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकेगी।

इन बाइक्स से होगा सीधा मुकाबला

अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Bajaj Pulsar 135cc, Suzuki Gixxer, TVS Raider जैसी बाइक्स से होगा। आपको बता दें की ये कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की हीरो इस बाइक को बजाज के मार्केट को डाउन करने के लिए ही लॉन्च कर रही है। आपको बता दें की इस खबर में दी गई सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है, इसकी पुष्ठी ऑटो खबरी नहीं करता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।