Honda जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही Shine 150, डिज़ाइन देख हो जायेंगे हैरान

Honda Shine 150

Honda Shine 150: होंडा मोटर कंपनी को एक अलग पहेचान दिलाने वाली Honda Shine को कंपनी समय-समय पर अपडेट करती रहती है। ताकि होंडा के ग्राहकों को बाकी बाइकों के मुकाबले होंडा शाइन बेहतर लगे। फिलहाल कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा खबरें आ रही है कि होंडा दोबारा से अपनी प्रसिद्ध बाइक Honda Shine को अपडेट करने जा रही है। कंपनी के सूत्रों की माने तो इस अपडेट में बाइक के इंजन को लेकर हाथ ध्यान दिया जा सकता है। यानी कि अब यह बाइक आपको 150 सीसी के इंजन के साथ आ सकती है।

हालांकि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इस को लेकर अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही Honda अपनी इस बाइक के बारे में अधिकारी घोषणा करेगी। फिलहाल आगे की खबर में हम आपको इसी बाइक में आने वाले मिलने वाले तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि मीडिया रिपोर्ट द्वारा बताई जा रही है।

Honda Shine 150 की इंजन

कंपनी के सूत्रों की मानें तो इस बाइक को खासकर इसके इंजन के लिए ही अपडेट किया जा रहा है। जहां पहले Honda Shine 125cc में आती थी वहीं अब यह बाइक 150cc में आ सकती है, जिसको लेकर ऊपर जिक्र किया गया है। माना जा रहा है कि एक सिपाही को ज्यादा पावर जनरेट करने में मदद मिलेगी।

Honda Shine 150 की माइलेज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके इंजन को अपडेट किया जा सकता है, इसलिए इसकी माइलेज में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है। यानी की सूत्रों के मुताबिक अब यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। वहीं, इसमें आपको लगभग 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल सकता है।

Honda Shine 150 की फीचर्स

खबरों की माने तो इसमें आपको तमाम प्रकार के नए फीचर देखने को मिल सकते हैं। जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, डबल डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी तमाम चीजें शामिल देखने को मिल सकती है।

Honda Shine 150 की कीमत

माना जा रहा है कि पहले के मुकाबले अब इसकी कीमत भी ज्यादा होने वाली है। यानी अब यह बाइक आपको लगभग 1.02 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिल सकता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।