HF Deluxe ने दिया Splendor Plus को दिया धोखा, Xtec वाले फीचर्स लेकर दिल्ली…

hero-hf-deluxe-xtec

भारत की बाइक निर्माता कंपनी हीरो कम दाम में बेहतर बाइक बाइक देने के लिए जानी जाती है, हीरो की बाइक का दबदबा आज भी भारत की सड़को पर कायम है। हाल ही में आए मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की जल्द ही हीरो अपनी Hero Hf Deluxe को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को Splendor Xtec के प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा, इस बाइक का भी नाम Hf deluxe Xtec रखे जानें की उम्मीद है। आपको बता दें की इस बाइक में Hero कई बड़े बदलाव करने वाली है जिसमें इसके डिजिटल मीटर से लेकर माइलेज शामिल है। अगर आप भी कोई बाइक लेने की सोच रहे है तो ये बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। आइए जानते है इस बाइक में आपको और क्या-क्या बदलाव देखने को मिलेगा।

Hf deluxe Xtec फीचर्स

अगर हम कम दाम में कोई बाइक खरीदते है तो ये देखने को मिलता है की कंपनी उस बाइक में कम फीचर्स देती है। लेकिन क्या हो अगर कम दाम में ही शानदार फीचर मिलने लगे जी हां मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की हीरो इस बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देने वाली है। इस बाइक में आपको एक ऐसा फीचर मिलेगा जो आपको बताएगा की आपकी बाइक इतने तेल में कितने किलोमीटर तक जाएगी। उदाहरण के लिए अगर आपके बाइक में 2 लीटर पेट्रोल है और आपकी बाइक 20 का माइलेज देती है. लेकिन आपको यह नहीं पता की इतने तेल में आपकी बाइक कितने दूर जा सकती है तो इस नए फीचर के वजह से आपको पता चल जाएगा की आपकी बाइक कितनी दूर तक जा सकती है।

ये भी पढ़े: Hf Delux Xtec के फीचर्स बने अपनी ही Splendor के लिए चुनौती! 10 हजार रुपये…

Hf deluxe Xtec कीमत

बात करें इसके कीमत की तो जो वर्तमान समय में Hf Deluxe आती है उसकी कीमत 87 हजार के आस-पास है। रिपोर्ट की मानें तो आने वाली नई HEro Hf Deluxe Xtec की कीमत 95 हजार से 1 लाख तक हो सकती है। हालांकि इसे लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है, आपको बता दें इस बाइक के भारत में धनतेरश तक लॉन्च होने की संभावना है। तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है और कोई जल्दी नहीं तो आप ये बाइक ले सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।