Hero मोटर लॉन्च करने जा रहा नया Passion Pro, माइलेज और डिज़ाइन में सबका बाप

2023 Hero Passion Plus

New Hero Passion Pro: टीवीएस मोटर कंपनी और बजाज मोटर कंपनी को तगड़ी तगड़ी देने के लिए हीरो मोटर कंपनी अपनी सबसे प्रसिद्ध कमयूटर बाइक Passion Pro को अपडेट करने जा रही है। हालांकि, हीरो ने आधिकारिक तौर पर इसको लेकर के किसी प्रकार की सूचना नहीं दी है। लेकिन कंपनी के सूत्रों द्वारा पिछले कई दिनों से कयास लगाया जा रहा है कि हीरो एक नई कमयूटर बाइक पर काम कर रही है। हालांकि, मानी जा रही है कि यह कमयूटर बाय कोई और नहीं बल्कि कंपनी की मौजूदा Passion Pro की अपडेट वर्जनहो सकती है।

फिलहाल, इसके नाम को लेकर के किसी प्रकार की खबर सामने नहीं आ रही है लेकिन मानी जा रही है कि इस बाइक को New Passion Pro के नाम से साल 2025 के जनवरी- फरवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। तब तक हम आपको इस बाइक में आने वाली तमाम चीजों के बारे में बताएंगे जैसे कि इसकी इंजन पावर क्या होगी, इसमें क्या-क्या नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं और इसकी एक्स शोरूम कीमत क्या हो सकती है।

New Hero Passion Pro की इंजन

कंपनी के सूत्रों द्वारा मानी जा रही है कि इस नए अपडेट के बाद भी बाइक के इंजन में किसी प्रकार की बदलाव नहीं की जा सकती है। यानी कि मौजूदा मॉडल के तरह ही इसमें आपको 110 cc की एयर कूलड इंजन देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इस अपडेट के बाद भी यह बाइक आपको चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ आ सकती है।

New Hero Passion Pro की माइलेज

इस नए अपडेट के बाद हीरो मोटर कंपनी की पैशन प्रो भारतीय सड़कों पर लगभग 60-70 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। हालांकि, इस कमयूटर बाइक में आपको सिर्फ 10 लीटर की फ्यूल टैंक दी जा सकती है।

New Hero Passion Pro की फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस अपडेट के बाद बाइक में आपको कुछ खास फीचर्स देखने को मिल सकती है। जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और पावर ऑन-ऑफ बटन।

New Hero Passion Pro की कीमत

इस नए अपडेट के बाद बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 75,000 से लेकर के 85,000 रुपए के बीच हो सकती है।

Latest Post-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।