हीरो मोटोकॉर्प ने मार्केट में उतारी अपनी नई Hero Xtreme 160R 4V, इन फीचर्स से लैस है ये टू- व्हीलर

hero-xtreme-200s-4v

हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को अपनी एक और नई पावरफुल बाइक लॉन्च की है। इसका नाम है “हीरो एक्सट्रीम 200S 4V”। यह बाइक हीरो मोटोकॉर्प के प्रीमियम पोर्टफोलियो में शामिल हुई है। देश भर के हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर इस बाइक की कीमत 1,41,250 रुपये होगी और यह कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली की है। नई Xtreme 200S 4V एक बहुत ही फेमस ब्रांड है, जो Xtreme की सफल यात्रा में एक रोमांचक और नया अध्याय जोड़ती है। साथ ही कंपनी युवाओं के बीच अपनी अपील बढ़ाने के लिए काफ़ी उत्साहित है और इसके साथ प्रीमियम मोटरसाइकिलों की अपनी रीडिफाइंड एक्स-रेंज भी लेकर आ रही है।

नई Hero Xtreme 200S 4V XSense टेक्नोलॉजी के साथ आती है और इसमें 200cc 4 वाल्व ऑयल कूल्ड OBD2 और E20 कंप्लायंट इंजन है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 19.1 पीएस की पावर और 6500 आरपीएम पर 17.35 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। कंपनी के मुताबिक, यह इंजन मिड और टॉप-एंड स्पीड रेंज में बेहतर पावर देता है। साथ ही यह हाई स्पीड पर भी वाइब्रेशन को कंट्रोल करके तनाव मुक्त इंजन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। Xtreme 200S 4V में एक बेहतर ट्रांसमिशन है, जो कि ताकत और स्थायित्व में सुधार करता है। इसके अलावा इसमें गियर रेशियों को भी अपडेट किया गया है, ताकि ट्रैक्टिव प्रयास और एक्सीलरेशन में सुधार हो सके।

ये भी पढ़ें: Mahindra अपनी इन 7-सीटर एसयूवी पर दे रहा है बंपर डिस्काउंट, Thar और Bolero पर भी शानदार छूट

Xtreme 200S 4V में नए स्प्लिट हैंडलबार सेटअप है जो अपडेटेड राइडर एर्गोनॉमिक्स देता है और इससे मोड़ों पर बेहतर राइड हैंडलिंग मिलती है। इसके साथ ही यह बाइक स्पोर्टी एयरोडायनामिक्स के साथ फेयरिंग और सटीक किनारों के साथ आक्रामक रुख भी दिखाती है। वहीं मस्कुलर रियर काउल और स्पोर्टी कॉम्पैक्ट एग्जॉस्ट इसके एथलेटिक चरित्र को सामने रखते हैं।

बता दें कि इसकी छोटी व्हीलबेस और ट्रेल बाइक के स्पोर्टी राइड के अनुभव को बेहतरीन बनाते हैं। इसके अलावा ट्विन एलईडी हेडलाइट्स के साथ एलईडी डीआरएल, सिग्नेचर एलईडी टेल-लाइट्स के साथ एलईडी लाइटगाइड, बाइक को सड़क पर शानदार मौजूदगी प्रदान करते हैं।

नई Xtreme 200S 4V में मून येलो, पैंथर ब्लैक मेटैलिक और प्रीमियम स्टेल्थ एडिशन जैसे आकर्षक डुअल-टोन कलर्स मिलते हैं। इसमें फुल-डिजिटल एलसीडी मीटर है, जिसमें गियर इंडिकेटर, इको-मोड इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर और ट्रिप मीटर जैसे शानदार फीचर्स हैं। इस वाहन में नियमित अपडेट के साथ दक्षता भी उपलब्ध होती है। इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी होता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।