Maruti Suzuki Swift DZire पर चल रहे इस ऑफर ने मचाया बवाल, 26.59 Kmpl माइलेज

swift

Maruti Suzuki की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों की लिस्ट में Swift Dzire का नाम भी शामिल है। 6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में आने वाली इस कार के टॉप मॉडल की कीमत 9.03 लाख रुपये से शुरू होती है। इतना बजट नहीं होने पर आप अच्छी कंडीशन वाले सेकेंड हैंड मॉडल का चयन कर सकते हैं, लेकिन इसमें भी एक बड़ी परेशानी ये होती है की कार का चयन कैसे किया जाए। अभी हम जिन पांच गाड़ियों के वारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ये अच्छा विकल्प हो सकती हैं।

Maruti Suzuki Swift के DZire ZXi मॉडल को Droom पर लिस्ट किया गया है। ये कार 2017 की है और अबतक 33 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कीमत तीन बार कम की जा चुकी है और अभी इसे 6,64,875 रुपये में ख़रीदा जा सकता है। इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान जारी नहीं किया गया है। दावे के मुताबिक ये आज भी 22kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

28.4 Kmpl माइलेज वाली Maruti Suzuki Swift VDi 2018 मॉडल को 6,15,625 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। ये कार अबतक 32 हजार किलोमीटर ड्राइव की जा चुकी है, कार की कंडीशन सही नजर आ रही है। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हो पा रहे हैं तो 11,578 रुपये की मासिक emi के विकल्प का चयन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Honda Grazia के नए अवतार से परेशान हुई Activa, फीचर्स और माइलेज में भी आगे

2009 मॉडल Maruti Suzuki Swift DZire VXi को ड्रूम पर लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1,47,750 रुपये है। 73000 किलोमीटर चल चुकी ये कार 22kmpl का माइलेज देती है। आप इसमें CNG किट भी लगवा सकते हैं।

swift-dzire

Maruti Suzuki Swift VDi BS IV मॉडल को 4,18,625 रुपये में बेचा जा रहा है। 2015 मॉडल इस गाड़ी को 61,000 किलोमीटर ड्राइव किया जा चूका है और दावे के मुताबिक ये कार 14.84 Kmpl का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Swift DZire LDi के एक 2014 मॉडल को 3,20,125 रुपये में बेचने के लिए Droom पर लिस्ट किया गया है। 26.59 Kmpl माइलेज वाली इस कार को अबतक 62 हजार किलोमीटर ड्राइव किया जा चूका है।

Note: सेकेंड हैंड मॉडल खरीदने से पहले गाड़ी के बारे में जानकारी अवश्य जुटा लें, कंडीशन सही होने पर ही पेमेंट करें।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।