मात्र 80 हजार में मिल रही Royal Enfield Classic 350, जल्दी करों ऑफर बस..

second-hand-bullet

आज हर युवा यहीं चाहता है की उसके पास भी एक Royal Enfield 350 Classic बुलेट हो, लेकिन जो सबसे बड़ी समस्या सामने आती है वो है इस बाइक की कीमत। आज के वर्तमान समय में इस बाइक की कीमत 2 लाख के आस-पास है। ऐसे में ज्यादा कीमत की वजह से बहुत से लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते है। लेकिन अगर आप भी बुलेट खरीदना चाहते है लेकिन बजट नहीं है तो कोई बात नहीं आज हम आपको Classic 350 का सेकेंड हैंड वर्जन दिखाने वाले है जिसे आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है। तो चलिए आपको इन सभी बाइक्स के बारे में विस्तार से बताते है।

इस लिस्ट में जो पहली बाइक है वो है 2013 मॉडल Royal Enfiled Classic Bullet। इस बाइक को OLX पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक कुल 74 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। जो कीमत तय की गई है वो है केवर 80 हजार

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है 2015 मॉडल की Classic 350। इस बाइक को Bike Dekho पर लिस्ट किया गया है। अगर आपको इस बाइक को लेना है तो आपको कुल 98 हजार रुपय चुकाने होगें। यह बाइक अभी तक 50 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है।

ये भी पढ़े: अरे ये क्या, Royal Enfield की बैंड बजाने अगले महीने आ रही Bajaj-Triumph की पहली बाइक

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है 2015 मॉडल Royal Enfield Classic. इस बुलेट को भी बाइक देखों पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक अभी तक 40 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की कीमत 1 लाख 5 हजार रूपय रखी गई है।

चौथे नंबर पर आती है 2014 मॉडल Classic 350. इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपको 1लाख 10 हजार रुपय चुकाने होगे। यह बाइक मात्र 30 हजार 600 किलोमीटर चली है। इस बाइक को भी Bikedekho.com पर लिस्ट किया गया है।

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर आती है 2020 मॉडल Royal Enfield Classic 350. इस बाइक की कीमत 1 लाख 60 हजार रखी गई है। इस बाइक को Bike Dekho पर लिस्ट किया गया है। अभी तक इस बाइक को मात्र 8568 किलोमीटर चलाया जा चुका है। तो अगर आपको इस लिस्ट में कोई बाइक पसंद है तो आप इनके साइट पर जाकर खरीद सकते है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।