Hyundai अपनी इन कारों पर दे रही है एक लाख रुपये तक का बंपर ऑफ़र, जल्द उठाएं फ़ायदा

hyundai

हुंडई मोटर (Hyundai) ने जुलाई में अपने कुछ मॉडलों पर भारी छूट दे रहा है। इस महीने के आखिर तक ग्राहक इन चुनिंदा मॉडलों को खरीदकर अपने एक लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। ये छूट स्कीम के तहत किस मॉडलों पर आपको छूट मिल रही है आज इसकी जानकारी अपको देने जा रहे हैं।

कंपनी अपने Grand i10 Nios, I20, I20 N Line, Aura, Alcazar, Kona EV आदि जैसी मॉडल को इस लिस्ट में शामिल किया है। हालांकि, क्रेटा, वेन्यू, वरना, ट्यूशॉ और आयोनिक 5 जैसे अन्य प्रसिद्ध मॉडलों को इस छूट स्कीम से बाहर रखा गया है। तो जुलाई महीने में ह्यूंदै की ये कुछ चुनिंदा कार खरीदकर ग्राहक अपनी एक अच्छी राशि की बचत कर सकते हैं।

Hyundai Grand i10 Nios, भारतीय बाजार में उपलब्ध हैचबैक की सबसे छोटी कार है। इसके लिए ग्राहकों को 38,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। इस छूट के तहत कुल मिलाकर 25,000 रुपये की नकद छूट, 10000 रुपये का एक्सचेंज लाभ और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं। यह बेनिफिट्स स्पोर्टज मैनुअल वैरिएंट पर उपलब्ध हैं, जबकि अन्य वैरिएंट्स पर कम छूट दी जा रही है। इसके अलावा हैचबैक के अन्य सभी वैरिएंट्स के लिए 33,000 रुपये की छूट हासिल की जा सकती है। वहीं एएमटी गियरबॉक्स वाले वैरिएंट के लिए 13,000 रुपये का तक बेनिफिट पैकेज भी उपलब्ध है।

Hyundai Alcazar, कंपनी की एकमात्र तीन-पंक्ति एसयूवी है, जिस पर भी छूट दी जा रही है। इस छुट के तहत अब ग्राहक इसे एक्सचेंज बोनस के रूप में 20,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 अगस्त को Ather लॉन्च करने जा रही है ये बेहतरीन Electric Scooter, जानें इसकी कीमत और खूबियां

जुलाई के महीने में Hyundai Aura सब-कॉम्पैक्ट सेडान खरीदने पर आप 33,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस कार के पेट्रोल और CNG वैरिएंट्स दोनों पर कंपनी बेनिफिट्स उपलब्ध करा रही हैं। Aura CNG पर 20,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसमें ग्राहकों के लिए 20,000 रुपये की नकद छूट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

हाल ही में हुंडई ने नई i20 और i20 N लाइन मॉडल पर एक समान छूट का ऐलान किया है। जी हां,इस छूट के अनुसार जुलाई महीने में आपको 10,000 रुपये की नकद छूट और 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिलेगी। यह छूट सभी वैरिएंट्स पर मिल रही है, लेकिन यह सुविधा केवल i20 N लाइन मॉडल के DCT गियरबॉक्स वैरिएंट पर ही ग्राहक प्राप्त कर सकते हैं।

Hyundai Kona EV (हुंडई कोना ईवी) भारत में आपको एक शानदार छूट दे रही है। इस महीने यह छूट हुंडई कार की सभी वारियंट्स पर उपलब्ध है। आपको कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी को एक लाख रुपये की नकद छूट के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। आपको जानकारी दे देते हैं कि यह छूट केवल इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए ही लागू होगी। Hyundai Kona EV भारत में एकमात्र इलेक्ट्रिक वाहन है, जिसे इतनी बड़ी छूट के साथ पेश किया जा रहा है। हालांकि, ये उन ग्राहकों को कोई लाभ नहीं देने जा रहे हैं, जो Hyundai की दूसरी इलेक्ट्रिक कार Ioniq 5 की खरीदारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।