मात्र 20,000 रुपये में Hero की दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज वाली बाइक, देखें कंपनी का बेहतरीन ऑफर

Hero Passion Pro

Hero Passion Pro: हीरो (Hero) कंपनी अपने टू-व्हीलर बाइक के लिए काफी फेमस है। जिसमें हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक शामिल है। इस बाइक को 100cc इंजन सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज मिलता है। वहीं इस बाइक में कंपनी कई नए फीचर्स भी देती है।

भारतीय मार्केट में इस बाइक को कंपनी ने दो वेरियंट के साथ पेश किया है जिसमें पहले वाला ड्रम ब्रेक वेरियंट है और दूसरा डिस्क ब्रेक वेरियंट है इसके BS6 ड्रम ब्रेक वेरियंट की कीमत ने 67,400 रुपये रखी है। तो इसके BS6 डिस्क ब्रेक वेरियंट की कीमत 69,600 रुपये तक हो जाती है।

ये भी पढ़ें:- Hero का बेहतरीन ऑफर! मात्र 4,999 रुपये में घर लाएं Splendor Plus Xtec, देखे किफायती ऑफर

इस बाइक को आप भी खरीदना चाहते हैं लेकिन कम पैसे होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस लेख में आज हम आपको इसे काफी कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। बता दें कि कंपनी की इस बाइक के पुराने मॉडल को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस पर मिल रहे एत बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

ये भी पढ़ें:- मात्र 15,000 रुपये में मिल रही Bajaj की ये बेस्ट सेलिंग बाइक, जानिएं पूरी डिटेल

हीरो की पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के पुराने मॉडल को CREDR की साइट से काफी आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसका सेल्फ स्टार्ट वर्जन काफी अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक के फर्स्ट ओनर ने इस बाइक को 13,731 किमी की दूरी तक चलाया है। और ये बाइक दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। साथ ही अगर आपका बजट नहीं बन पा रहा इतने कीमत में खरीदने की तो आप किसी भी बैंक से फाइनेंस सुविधा का लाभ ले सकते है और आसानी से मंथली emi पे कर सकते है।

ये भी पढ़ें:- Hero Splendor को टक्कर देने आ गया Bajaj Boxer X 150, मिलेगा एडवेंचर लुक और धांसू फीचर्स

इस वेबसाइट पर आपको 7 दिनों की बाय प्रोटेक्ट के साथ 6 महीने की वारंटी भी मिल जाती बै। इसकी कीमत 5,000 रुपये तय की गई है। इसमें आपको RC ट्रांसफर के साथ ही कई सुविधांए भी दी जाएंगी। हीरों की पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक से जुड़ी सारी जानकारी वेबसाइट पर मिल जाएंगी।

LATEST POST:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।