34 हजार रुपये में घर ले जाएं सेकेंड हैंड Hero Passion Pro 100cc! 862 रुपये देने…

hero-passion-pro

Hero Passion: नई बाइक खरीदने के लिए अच्छे खासे पैसों की जरुरत होती है, लेकिन सभी लोगो के पास इतना पैसा नहीं होता की नई बाइक को खरीद सके, ऐसे में सबसे बेहतर विकल्प सेकंड हैंड बाइक का होता है। सेकंड हैंड बाइक को खरीदने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सही कंडीशन की बाइक का मिलना बहुत जरुरी होता है। आज हम इस आर्टिकल में ऐसी ही एक मोटरसाइकिल की जानकारी देने जा रहे हैं, जिसका नाम हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) है। एक समय में अपने परफॉरमेंस और डिज़ाइन से भारतीय लोगो के दिलों पे राज करने वाली यह बाइक काफी समय तक लोगो के सबसे फेवरेट बाइक थी। 2001 में पहली बार भारतीय बाजार में होंडा के पार्टनशिप में लॉन्च हुई हीरो पैशन (Hero Passion) का अब तक कई वेरिएंट लॉन्च हो चूका है। आज इस आर्टिकल में 2015 मॉडल पैशन प्रो की बात करने वाले जो अच्छी कंडीशन में सेकंड हैंड मिल रहा है।

इस बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट Droom पे लिस्टेड किया गया है, जिसका लोकेशन कैपिटल सिटी दिल्ली दिखा रहा है। 2015 मॉडल सेकंड हैंड हीरो पैशन प्रो बहुत ही अच्छे कंडीशन में दिख रहा है। यह बाइक अभी तक 18000 Km तक चल चुकी है। कस्टम इस सेकंड हैंड बाइक के लिए 34,000 हजार रुपये की डिमांड कर रहा है। अगर आपके पास पुरे पैसे नहीं है तो आप Droom वेबसाइट के मदद से 862 रुपये के आसान किस्तों पर इस बाइक को खरीद सकते है। अगर ये बाइक आपको Droom वेबसाइट/एप्स पर देखने में अच्छी लगे तो आप इसको टेस्ट राइडिंग के लिए बुक कर सकते है, और साथ ही इसके कीमत को लेकर मोलभाव भी कर सकते है। आइये जानते है लेटेस्ट हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) के फीचर, स्पेसिफिकेशन और कीमत की की पूरी जानकारी

हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) स्पेसिफिकेशन

भारतीय बाजार में 2001 में जब पहली बार हीरो होंडा पैशन (Hero Honda Passion) को लांच किया गया था, तब इसमें 100cc का इंजन दिया गया था, लेकिन कुछ समय बाद इसको अपडेट कर के 110cc कर दिया गया। अभी के लेटेस्ट मॉडल हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) में 113.2 cc का bs6, Air cooled 4 stroke, पेट्रोल इंजन मिलता है जो 7500 rpm पर 9.15 PS का पावर और 5000 rpm पर 9.79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इस बाइक में 10 लीटर का टैंक मिलता है, जो एक बार फुल करने पर 650 Km के आस पास की दूरी तय कर सकती है।

ये भी पढ़ें:Mahindra Thar का सूपड़ा साफ करने आ रही है Jimny 5 Door, लीक हुआ फीचर

हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) सेफ्टी फीचर

सेफ्टी फीचर की बात करे तो लेटेस्ट मॉडल हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) के अगले टायर में डिस्क और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया गया है, जो सफर को सुरक्षित बनाने में मदद करता है। बात करे हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) के कीमत की तो ये अभी भारतीय बाजार में Rs. 74,408 – 81,758 (एक्स शोरूम कीमत) में मिल रही है, जो की अभी के महंगाई के हिसाब से इसका कीमत सही है। इस आर्टिकल में दिए गए स्पेसिफिकेशन और फीचर के डिटेल्स से आपको आईडिया लग गया होगा की आपके लिए सी बाइक सही है- सेकंड हैंड या नई हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro)।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।