Maruti Suzuki NEXA की इस गाड़ी की बिक्री में हुआ जबरदस्त इज़ाफा, कीमत जान आप भी प्रीबुक करने दौड़ेंगे

nexa-showroom

मारुति सुजुकी नेक्सा (Maruti Suzuki NEXA) ने 20 लाख गाड़ियों की बिक्री के साथ एक बड़ा मील का पत्थर हासिल किया है। इस बिक्री का आंकड़ा कंपनी ने अपने 280+ शहरों में 440 से अधिक Nexa Dealerships के जरिए हासिल किया है। इस बिक्री में, कंपनी के आंकड़ों के मुताबिक, लगभग 50 फीसदी ग्राहक 35 वर्ष से कम आयु के हैं। नेक्सा एक प्रीमियम कार ब्रांड है जो शुरू होने के बाद से अपनी जगह बना रही है।

READ THIS: Ola के साथ सीधी भिड़ंत में Activa ने किया हैरान! 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक निकला 4kWh बैटरी…

Maruti Suzuki NEXA फीचर्स

शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि नेक्सा का मुख्य उद्देश्य अद्वितीय अनुभव देना था जो ग्राहकों को खुश कर सके। उन्होंने यह भी बताया कि नेक्सा के प्रोडक्ट में ग्राहकों के लिए बेहतरीन तकनीक, डिजाइन और खूबियां शामिल हैं जो नेक्सा को एक अनुभव के रूप में अलग बनाते हैं। नेक्सा की बिक्री का 2 मिलियन मील का पत्थर हासिल करना, इसकी सफलता के एक और मापदंड के रूप में समझा जा सकता है।

दो नए एसयूवी जिम्नी और फ्रॉक्स ने अभी हाल ही में लॉन्च किए गए हैं और इनके साथ नेक्सा कंपनी का पोर्टफोलियो भी पहले से मजबूत दिख रहा है। इन वाहनों की बुकिंग संख्या 38,000 से भी ज्यादा हो गई है, जो उनके लोकप्रिय होने का संकेत है। इसके अलावा, नेक्सा कंपनी आगामी वर्ष में अधिक सफलता के लिए तैयार है, जो व्यापक स्तर पर उनकी व्यवसाय की गुणवत्ता के बारे में बताता है।

Maruti Suzuki NEXA के बिक्री में कितना इजाफा

READ THIS: Ola की बजी बैंड! सिर्फ 10 हजार रुपये में घर ले आएं 143 किमी की रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

नेक्सा के प्रोडक्ट की बेहतरीन तकनीक, डिजाइन, और खूबियों के साथ गाड़ियों के लुक्स उनके ग्राहकों को खुश करने में मदद करती है। यह उनके प्रीमियम अनुभवों का प्रमाण है जिन्हें ग्राहक पसंद करते हैं। नेक्सा ने अपनी ग्राहकों के प्यार को जीता है और उनकी मारुति सुजुकी की बिक्री में 20% से अधिक का योगदान दिया है। यह बेहद जबरदस्त है और यह नेक्सा की सफलता को दर्शाता है। अगर बात करें नेक्सा की तो आपको देखकर झटका लगेगा की हर कोई इस कार को लेने के लिए क्रेजी है यही नहीं इसके फीचर देख हर कोई इसे जरुर लेना चाहता है.  

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।