नई Car खरीदने के बाद युवक ने Anand Mahindra मांगा आशीर्वाद …

Anand Mahindra

Anand Mahindra न्यू एक्सयूवी 700: महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के सीईओ आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर हौसला बढ़ाने वाले और मोटिवेट करने वाले वीडियो शेयर करते हैं। साथ ही अगर किसी व्यक्ति ने कोई भारी काम किया है तो उसकी सराहना की जाती है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट को पढ़कर कई लोग भर जाते हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसा ही एक पोस्ट किया है. महिंद्रा ने 10 साल की मेहनत के बाद महिंद्रा की एक्सयूवी 700 कार खरीदने वाले युवाओं की सराहना की है।

यह भी पढ़े: – 10 new cars in India: ये हैं भारत में लॉन्च होने वाली 10 नई गाड़ियां! मात्र 11 हजार रुपये में…

Anand Mahindra

सी अशोक कुमार नाम के शख्स ने 10 साल की मेहनत के बाद अपनी ड्रीम कार महिंद्रा एक्सयूवी 700 खरीदी है। उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का आशीर्वाद मांगा।

अशोक कुमार ने ट्विटर पर अपनी नई कार की फोटो शेयर की है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 10 साल की मेहनत के बाद मैंने नई XUV 700 कार खरीदी है, मुझे आपके आशीर्वाद की जरूरत है. तरुण ने उस पोस्ट पर महिंद्रा को टैग किया है।

Anand Mahindra की ओर से धन्यवाद..

दो दिन बाद इस पोस्ट को Anand Mahindra ने देखा। उसके बाद उन्होंने अशोक कुमार के ट्वीट को रीट्वीट किया और एक कैप्शन लिखा जिसने लोगों का दिल जीत लिया। आनंद महिंद्रा ने अशोक कुमार को धन्यवाद दिया और कहा “मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि आपने महिंद्रा कंपनी का वाहन चुना है। आपकी कड़ी मेहनत की सफलता के लिए बधाई। सुप्रभात।” आनंद महिंद्रा के ट्वीट को खूब लाइक और रीट्वीट मिल रहे हैं।

Latest Post-