होंडा कार्स इंडिया और Bajaj Finance की साझेदारी, जानें इससे ग्राहकों को क्या लाभ होगा

bajaj-finance-honda-car

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने बजाज फाइनसर्व लिमिटेड (Bajaj Finance limited) के साथ मिलकर होंडा अमेज, होंडा सिटी और जल्द ही लॉन्च होने वाली होंडा एलिवेट की खरीद पर कम ब्याज दर पर लोन देने का ऐलान किया है। इससे ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के और कम समय में लोन मिलेगा और इसके साथ ही कार फाइनेंस स्कीम का भी लाभ मिलेगा।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड और बजाज फाइनस लिमिटेड की साझेदारी के तहत ग्राहकों को फ्लेक्सी पे स्कीम के साथ एक डिजिटल-फर्स्ट अनुभव मिलेगा। इससे 100% ऑन-रोड फंडिंग के साथ कस्टमाइज रिटेल फाइनेंस स्कीम का लाभ भी हासिल हो सकेगा, जिसमें कम ब्याज दर (RoI) 8.75% से शुरू होगी और तुरंट लोन मंजूरी के लिए महज़ 30 मिनट की प्रक्रिया से गुजरना होगा। इसके साथ ही पूरी फाइनेंसिंग प्रक्रिया को डिजिटल ग्राहक यात्रा के माध्यम से सुविधाजनक बनाया गया है।

दरअसल होंडा कार्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, कुणाल बहल ने जानकारी देते हुए बताया कि वे अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के प्रति समर्पित हैं और बजाज फाइनेंस के साथ की गई साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। इस साझेदारी से उन्हें अपने ग्राहकों को और अधिक फाइनेंस विकल्प प्रदान करने का और उनके ऑनरशिप एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही बजाज फाइनेंस द्वारा पेश की जाने वाली विभिन्न योजनाएं और विकल्प हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए किफायती और सुविधाजनक पर्सनल मोबिलिटी समाधान प्रदान करेंगे।

ये भी पढ़ें: 1.4 लाख रुपए के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने जीता लोगों का दिल, जानें बीते महीने कितनी हुई बिक्री

वहीं बजाज ऑटो फाइनेंस के चीफ बिजनेस ऑफिसर सिद्धार्थ भट्ट ने बताया कि उनका डिजिटल-फर्स्ट दृष्टिकोण और फ्लेक्सी लोन समाधान उन्हें उनके ग्राहकों के लिए कार खरीदने को सरल और किफायती बनाने में मदद करते हैं। उनका लक्ष्य सुविधा और लोन के वितरण की गति में सुधार करना है। वे होंडा कार्स इंडिया के साथ साथ मिलकर ग्राहकों को परेशानी मुक्त और आसान वित्तीय समाधान प्रदान करने के लिए बेहद खुश हैं।

बता दें कि होंडा कार्स इंडिया और बजाज फाइनेंस दोनों को विश्वास है कि इस सहयोग से उनकी पोजिशन अधिक मजबूत होगी और ग्राहकों को उत्कृष्ट ऑटो फाइनेंस समाधान प्राप्त करने में मदद मिलेगी। बजाज फाइनेंस एक टेक्नोलॉजी-परिचायक एनबीएफसी-एनबीएफसी है, जो विभिन्न वित्तीय समाधान प्रस्तुत करता है और डिजिटल अनुभव में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

HCIL अपने ग्राहकों को कार खरीदने के लिए और भी आकर्षक और लाभकारी बनाने के लिए कदम उठा रहा है। उन्होंने ग्राहकों के लिए कार खरीदने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई वित्तीय समाधान प्रदान करने वाले साथियों जैसे पीएसयू बैंक, रिटेल फाइनेंसर्स और NBFC के साथ हाथ मिलाया है, जिन्हें ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं का समाधान प्रदान करने में मदद मिलती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।