कंपनी का ऑफर! महज 5,000 रुपये में मिल रही ये स्टाइलिश Bike, जानें पूरी डिटेल

Hero Passion Pro

अगर बात करें इंडिया की तो यहाँ बाइक को स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर देखा जाता है ऐसे में आए-दिन भारतीय जनता के लिए हीरो मोटो कॉर्प नई बाइक लॉंच करते है। अभी हाल ही में उन्होंने hero Passion Pro बाइक लॉंच की है यह कंपनी की ब्यूटिफ़ुल लुक वाली बाइक है।

भारत के मार्केट में इस ज़बरदस्त बाइक को कंपनी द्वारा दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें पहला ड्रम ब्रेक है और दूसरा डिस्क ब्रेक है। इसके फ़र्स्ट वेरिएंट की क़ीमत 67,400 रुपये है। तो वही दूसरे वेरिएंट की कीमत 69,600 रुपये तक की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:- Hero की माइलेज बाइक सिर्फ 9,000 रुपये में, जल्दी से करें खरीदारी

अगर आपका भी इस बाइक को ख़रीदने का सपना है पर कुछ कारणों की वजह से पूरा नहीं कर पा रहे है तो घबराइए मत यह खबर आपके लिए ही है मात्र 10,000 के डाउन पेमेंट पर इस गाड़ी को आप अपना बना सकते है और कर सकते है इस गाड़ी पर सैर.

बाइक के फ़ीचर

इस बाइक में वैसे तो कई इंजन सेग्मेंट आते है पर इसे 100 सीसी इंजन सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की इस बाइक में आपको ज़बरदस्त इंजन के साथ ही माईलेज काफ़ी ज़्यादा मिल जाती है। बात माईलेज तक ही सीमित नहीं है कम्पनी और भी कई सारे फ़ीचर्ज़ दे रही है जिसे देख आपके होश उड़ जाएँगे।

ये भी पढ़ें:- Maruti ने लॉन्च किया Brezza का ‘ब्लैक’ एडिशन, मिलेगी दबंगो वाली फीलिंग

क़ीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले ज़मीन

हीरो पैशन प्रो बाइक का नया मॉडल लॉंच होने के बाद अब पुराने मॉडल को CREDR वेबसाइट पर कम और किफ़ायती क़ीमत पर आप ख़रीद सकते है। इसका सेल्फ स्टार्ट वर्जन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

यहाँ तक कि इसके प्री ओनर ने इसे 13,731 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया है। इस बाइक की कीमत मात्र 30,000 रुपये रखी गई है।सुनकर शॉक लगा जी हाँ बिल्कुल हमें भी लगा था पर यह सच है।

पर फ़ायदा यही तक ही सीमित नहीं है इस वेबसाइट पर आपको 7 दिनों की बाय प्रोटेक्ट के साथ 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी। और कुल मिलाकर इसकी क़ीमत बनेगी मात्र 50,000 रुपए अभी भी आपको इससे जुड़ी जानकारी में संदेह है तो फिर आपके काम को और आसान कर देते है जी हाँ हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी आपको आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी।

LATEST POST:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।