माइलेज की बाप है ये Hero की बाइक, मात्र 30,000 रुपये में लाएं घर, जानें ऑफर

Hero Passion Pro

Hero Passion Pro: बजट सेमेंगट में हीरो की बाइक काफी पॉपुलर है। जिसमें हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक में से एक है। यह हीरों की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक है। इस बाइक को 100cc इंजन सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही अधिक माइलेज मिल जाता है। वहीं इसमें कंपनी कई नए फीचर्स भी पेश कराती है।

भारतीय मार्केट में इस बाइक को कंपनी ने दो वेरियंट के साथ पेश किया है जिसमें पहले वाला ड्रम ब्रेक वेरियंट है और दूसरा डिस्क ब्रेक वेरियंट है इसके BS6 ड्रम ब्रेक वेरियंट की कीमत ने 67,400 रुपये रखी है। तो इसके BS6 डिस्क ब्रेक वेरियंट की कीमत 69,600 रुपये तक हो जाती है।

ये भी पढ़ें:- Tata Punch का सफाया करेगी Hyundai Ai3, कम कीमत में मिलेंगे ऐसे धमाकेदार फीचर्स

इस बाइक को आप भी खरीदना चाहते हैं लेकिन कम पैसे होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस लेख में आज हम आपको इसे काफी कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। बता दें कि कंपनी की इस बाइक के पुराने मॉडल को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस पर मिल रहे एत बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

हीरो की पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के पुराने मॉडल को CREDR की साइट से काफी आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसका सेल्फ स्टार्ट वर्जन काफी अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक के फर्स्ट ओनर ने इस बाइक को 13,731 किमी की दूरी तक चलाया है। और ये बाइक दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:- Maruti Suzuki लेकर आ गई कम कीमत में Swift Mocca Cafe Edition, डिजाइन और फीचर्स हैं कमाल

इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। साथ ही अगर आपका बजट नहीं बन पा रहा इतने कीमत में खरीदने की तो आप किसी भी बैंक से फाइनेंस सुविधा का लाभ ले सकते है और आसानी से मंथली emi पे कर सकते है।

ये भी पढ़ें:- लड़कियों के लिए आ गई ज्यादा माइलेज और स्टाइलिश लुक वाला TVS Pep Plus, कीमत जानकार चौक जाएंगे

इस वेबसाइट पर आपको 7 दिनों की बाय प्रोटेक्ट के साथ 6 महीने की वारंटी भी मिल जाती बै। इसकी कीमत 5,000 रुपये तय की गई है। इसमें आपको RC ट्रांसफर के साथ ही कई सुविधांए भी दी जाएंगी। हीरों की पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक से जुड़ी सारी जानकारी वेबसाइट पर मिल जाएंगी।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।