कंपनी का खास ऑफर! मात्र 40 हजार रुपये में मिल रही Royal Enfield Bullet 350, नहीं खर्च करने होगें दो लाख रुपये

Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield Bullet 350: देश में हर कोई Royal Enfield बाइक खरीदने के लिए सोचता है, लेकिन कीमत देखकर सब हक्के बक्के रह जाते हैं अब अगर रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर यह आपके लिए सुनहरा मौका है। आपका बजट यदि रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 खरीदने का नही हैं तो भी आफको कोई टेंशन लेने की बात नहीं है।

इस समय मार्केट में सेकेंड हैंड बाइक गर्दा मचा रही है, जिसकी खरीदारी करने के लिए लोग घरों से बाहर की ओऱ निकल रहे हैं। ऐसे में आप भी खरीदारी कर पैसों की सेविंग कर सकते हैं। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को आप काफी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। एक ऐसी ही वेबसाइट हैं जिससे ये दमदार इंजन वाली बाइक सिर्फ 40 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इस मौके का आप भी लाभ उठा सकते हैं, अगर आपने ये मौका गवांंया तो आपको पछताना पड़ सकता है। इस बाइक का माइलेज और लुक काफी शानदार है। जिसे देखने के बाद लोगों की सांसे थम सी जाती हैं। कुछ ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर इस बाइक को लिस्ट किया गया है, इस बाइक को आप आराम से खरीद सकते हैं।

काफी कम कीमत में यहां से करें खरीदारी

अब आपको रॉयल एनफील्ड 350 खरीदने की चिंता करने की जरुरत नहीं है। आप इस बाइक को OLX की साइट से काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। जहां पर बुलेट का नया मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक को सिर्फ 40 हजार रुपये की कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। यह एक 2010 मॉडल की बाइक है, जो कि लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली है जहां कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

यहां से खरीदें बाइक का 2011 मॉडल

Royal Enfield Bullet 350 का 2011 मॉडल QUIKR साइट पर लिस्ट किया गया है, जो कि दिल्ली नंबर पर रजिस्ट्रेशन है। आप यहां से केवल 60 हजार रुपये में बाइक के मालिक बन सकते हैं। अगर ये मौका हाथ से निकला तो आपको पछताना पड़ सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि आप Royal Enfield Bullet 350 को आप शोरूम से केवल 1.51 लाख रुपये से लेकर 1.66 लाख रुपये तक में खरीदकर घर ला सकते हैं बता दें कि इन दिनों बाजार में सेकेंड हैंड बाइक की काफी मांग होती जा रही है।

LATEST POST:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।