मात्र 4 लाख रुपये में घर लेकर आएं Hyundai Creta एसयूवी, जल्दी से करें खरीदारी

Bring home Hyundai Creta SUV for just Rs 4 lakh

Hyundai Creta EMI Calculator: हुंडई क्रेटा एक ऐसी SUV है जो कि काफी समय से देश के मार्केट में राज कर रही है। यह कंपनी की कॉमपैक्ट SUV है। जिसे पहली बार 2014 में पेश किया गया था। 2020 में इसका नया वेरियंट पेश किया गया,जिसके बाद इसक कार की सेलिंग में काफी इजाफा देखने को मिल गया है। क्रेटा अपने साटइलिश डिजाइन बड़े इंटीरिय़र और विश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। यह तीन इंजन ऑप्शन 1.5 लीटर नैचुरली एस्परेटेड पेट्रोल, 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर इंजन में आती है। यह एक कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट की सबसे अधिक बिकने वाली कार है यहां पर हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे इस SUV को केवल 4 लाख रुपये में घर ला सकते हैं।

Hyundai Creta का प्राइस

Hyundai Creta की कीमत की बात करें तो इसको कंपनी ने 10.84 लाख रुपये से 19.13 लाख रुपये के बीच में पेश किया है। जबकि ऑन रोड कीमत औऱ भी ज्यादा बढ़ जाएगी। इसे कुल साल ट्रिम्स में पेश किया गया है। Hyundai Creta को 6 मोनोटोन और 1 डुअल टोन कलर ऑप्शन में रखा गया है। यह एक 7 सीटर कॉम्पैक्ट SUV है, जिसमें काफी बड़ा बूट स्पेस मिलता है। यदि आप लोन पर कार को खरीदना पसंद करते हैं तो 4 लाख रुपये का भुगतान कर इस कार को अपना बना सकते हैं। यहां पर इसकी EMI की सारी डिटेल के बारे में बताया गया है।

ये भी पढ़े:- Car Sales: सबसे सस्ती कार ने Baleno-Swift की बजा दी बैंड़, धड़ल्ले से हुई बिक्री

4 लाख में घर ले आएं Hyundai Creta

अगर आप कार के बेस मॉडल को खरीदने के जा रहे हैं तो ऑन रोड यह आपको 12.54 लाख रुपये का मिलेगा। अब हम मान लेते हैं कि आप इस वेरियंट को लोन पर खरीद सकते हैं यहां पर ध्यान देने की बात है कि डाउन पेमेंट आप आपने मुताबिक अधिक भी जे सकते हैं अलग-अलग बैंकों में ब्याज दर अलग होती है और लोन का समय भी 1 से 7 साल के बीच हो सकता है।

उदाहण के तौर पर समझें कि 4 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 10 फीसदी 10 ब्याज दर और 5 साल की लोन के समय मान लेते हैं ऐसी स्थिति में आपको प्रत्येक माह 18,147 रुपये की EMI देनी होगी। टोटल लोन की राशि 8.54 लाख रुपये के लिए आप 2.34 लाख रुपये एक्सट्रा भुगतान करेंगे।

LATEST POST:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।