Top 5 Bikes Under 1 lakh: इतने सस्ते में iphone नहीं मिलेगा, जितने में माइलेज मिल…

top-5-bikes-under-1-lakh

Top 5 Bikes Under 1 lakh: आज के समय में काफी सारी ऐसी बाइक मौजूद है, जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाती है। यह सारी बाइकें आपको एक ब्रांडेड बाइकों की अनुभव करवाती है। इसीलिए आज हमने सोचा कि आपको सिर्फ 1 लाख रुपए की कीमत के अंदर आने वाली पांच ऐसी बाइकों के बारे में बताएं, जो कि आज के समय में मिल रही 1.50 लाख रुपए की कीमत में मिलने वाली बाइकों से भी बेहतर है।

Hero Splendor Plus

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हीरो मोटर कंपनी की Splendor Plus आती है। कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 85,000 रुपए के ऑन रोड कीमत में देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 100cc का इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Bajaj Platina

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर bajaj मोटर कंपनी की Platina आती है। कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 75,000 रुपए के ऑन रोड कीमत में देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 100-110cc का इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 70-80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें: TVS Star Sport के नए अवतार पर लड़कों का दिल, जानिए फीचर्स

Honda Shine 100

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हौंडा मोटर कंपनी की Honda Shine 100 आती है। कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 90,000 रुपए के ऑन रोड कीमत में देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 100cc का इंजन पावर दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

TVS Star Sport

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर TVS मोटर कंपनी की Star Sport आती है। कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 69,000 रुपए के ऑन रोड कीमत में देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 100cc का इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Bajaj CT 100

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर Bajaj मोटर कंपनी की CT 100 आती है। कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 65,000 रुपए के ऑन रोड कीमत में देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 99cc का इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 80-90 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।