भारतीय कस्टमर्स के दिलों पर राज कर रही है Hero Passion Pro, मात्र इतनी है कीमत

hero-passion-pro

Hero Passion Pro: एक समय में हीरो मोटर कंपनी की स्प्लेंडर प्लस से भी ज्यादा बिकने वाली Hero Passion Pro को भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता था। लेकिन समय के साथ कंपनी द्वारा इसके डिजाइन को बदल दिया गया। जिसके कारण इसकी सेल्स पूरी तरीके से डाउन हो गई। लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस के माध्यम से बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक को फिर से पुराने मॉडल के साथ ही लॉन्च करने पर विचार कर रही है। आपको बताने कि हालही में यह समस्या कंपनी के एक और बाइक के साथ हुई है।

आगे इस खबर में हम आपको इस बाइक में आने वाले तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि क्या इसके इंजन को भी बदला जा सकता है और इसकी फीचर्स में क्या-क्या नई चीजे जुड़ने वाली है।

Hero Passion Pro की डिजाइन

इसकी नई डिजाइन पुरानी मॉडल पर ही बेस्ड होने वाली है। लेकिन इसमें कुछ नई चीजे भी जोड़ी जा सकती है। जैसे कि इसकी बैक लाइट के मॉडल को थोड़ा बदला जा सकता है। और बाइक में लगी इंडिकेटर के भी डिजाइन को बदला जा सकता है।

Hero Passion Pro की इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसके इंजन पावर को बिल्कुल वैसा ही रखा जाएगा जैसे कि पुराने मॉडल में रखा गया था। यानी कि इस नए अपडेट के बाद भी इस बाइक में आपको 109.4 cc की इंजन देखने को मिलने वाली है। लेकिन अब सेफ्टी के मद्देनजर इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक भी लगाया जा सकता है। आपको बता दे कि इस इंजन के साथ या बाइक लगभग 55-65 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है, जो कि पहले भी दिया करती थी।

ये भी पढ़ें: Tata motors के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है Reanult Kwid Electric, ये होगी रेंज!

Hero Passion Pro की फीचर्स

कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर Hero Passion Pro में आपको USB मोबाइल चार्जर, फ्यूल इंडिकेटर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, और एनालॉग स्पीडोमीटर जैसी चीजे देखने को मिल सकती है।

Hero Passion Pro की कीमत

इसकी कीमत पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है, क्योंकि इसमें कुछ नई चीजों का भी इस्तेमाल किया गया है। वैसे तो माना जा रहा है इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 85,000 रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।