वाहन निर्माता Tata इंडिया ने अपनी लोकप्रिय SUV Punch का उत्पादन कुछ समय पहले भारत में बंद कर दिया था, लेकिन अब खबर है कि Tata New Punch के एक नए मॉडल को जल्द लॉन्च कर सकती है।

,

Tata कंपनी ने पहले ही Punch को बनाना शुरू कर दिया है और एक बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म के साथ इसे 2023 तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, तो चलिए New Punch में दिए जा सकने वाले फीचर्स के बारे में जानते हैं।

,

Tata New Punch में 48V हाइब्रिड सिस्टम के साथ 1.2L टर्बो पेट्रोल मिल सकता है जो 130bhp का कम्बाइन्ड पावर आउटपुट जनरेट करने में सक्षम होगा। इसके आलवा कंपनी 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दे सकती है।

,

जैसा कि पहले से मालूम है कि अपकमिंग डस्टर को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है, इस कारण Punch को बॉडी स्टाइल के साथ-साथ ज्यादा फीचर्स वाला मॉडल बनाने की कोशिश की जा रही है।

,

TATA Motorsports Corporation ने Punch के डिजाइन और इंटीरियर में कई बड़े अपडेट्स दिए हैं, नई स्पोर्टेज एसयूवी किआ के के बीच सहयोगात्मक प्रयास का परिणाम है, और अपनी Tata New Punch SUV को घर ला सकते हैं।

,

TATA New Punch के नए Opposites United फिलॉसफी पर आधारित पूरी तरह से नए डिजाइन को दिखाती है, पुराने मॉडल के रोटंड, आंशिक रूप से फ्रेम को एक शार्प, फ्यूचरस्टिक नया लुक दिया गया है।

,

TATA New Punch के फ्रंट एंड में कंपनी की सिग्नेचर टाइगर-नोज ग्रिल दी गई है, जिसमें बूमरैंग के आकार की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और हेडलाइट्स हैं, जो ग्राहकों को ह्यूंदै क्रेटा की याद दिला सकती है।

,

TATA New Punch एक 6 सीटर एसयूवी कार है, भारत में किया स्पोर्टेज को February 2023 को लॉन्च किया जा सकता है, Tata Punch का कंपेरिजन KIA Seltos और XUV300 से होगा, New Punch का प्राइस 15.00 Lakh से शुरू हो सकती है।

,

TATA इंडिया ने अपनी New Punch SUV का इंस्पैक्शन और एयरबैग कंट्रोल मॉड्यूल में एक संभावित समस्या को ठीक करने के लिए एक Tata New Punch को अपडेट करने के लिए रिकॉल किया है।

,

TATA कंपनी ने प्रभावित व्हीकल्स के ओनर्स से संपर्क करेगी जिसके बाद उन्हें अपनी कैरेंस के इंस्पेक्शन के लिए नजदीकी किआ डीलरशिप्स पर अपॉइन्टमेंट लेकर जाना होगा, Tata कंपनी ने प्रभावित व्हीकल्स के ओनर्स से संपर्क करेगी।

,