Latest Hyundai i20 भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है, Hyundai India अपनी Latest i20 प्रीमियम हैचबैक को 25 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी।

,

खास बात यह है कि लॉन्च से पहले यह कार अब Hyundai कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गई है, बता दें कि Hyundai ने Latest i20 की प्रीबुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी

,

Latest Hyundai i20 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप्स पर जाकर प्रीबुक कर सकते हैं, इसके लिए ग्राहकों को 21,000 रुपये की टोकन राशि देनी होगी।

,

Latest Hyundai i20 में कई बड़े अपग्रेड किए गए हैं। इसमें ग्राहकों को सनरूफ मिलेगा, यह सेगमेंट फर्स्ट फीचर नहीं है, बता दें कि Honda Jazz में पहले ही ग्राहकों को सनरूफ का फीचर मिलता है।

,

Hyundai में तीसरी जेनरेशन वाली Latest i20 की न तो पहली और नही एक मात्र सनरूफ वाली कार है, इसके अलावा, DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स अब लोअर स्पेक स्पोर्टज वैरिएंट के साथ उपलब्ध है।

,

इससे पहले लगातार इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि क्या Hyundai i20 में सनरूफ फीचर देगी या नहीं, लेकिन अब यह तय हो चुका है कि यह फीचर i20 कार में दिया जाएगा।

,

Latest Hyundai i20 में ग्राहकों को 8 कलर वेरिएंट्स में से चुनने का विकल्प मिलेगा, कंपनी i20 को 6 सिंगल कलर और दो डुअल कलर में लॉन्च कर रही है।

,

Latest Hyundai i20 में पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, फेरी रेड, स्टेरी नाइट और मैटेलिक कॉपर जैसे सिंगल कलर में बुकिंग के लिए उपबल्ध है।

,

Latest Hyundai i20 में 1.2लीटर पेट्रोल, 1.5लीटर डीजल और 1.0लीटर पेट्रोल इंजन शामिल हैं, Hundai i20 को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च करेगी।

,

Latest Hyundai i20 लॉन्च के बाद भारतीय बाजार में Maruti Baleno, Honda Jazz, Tata Altroz और Toyota Glanza जैसी कारों के कड़ा मुकाबला होगा।

,