Mahindra and Mahindra इस साल इंडियन कार मार्केट में जलवा बिखेरने को तैयार है और जल्द ही कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक All New Scorpio N बेहतर लुक और फीचर्स के साथ आने वाली है।

,

लंबे समय से लोग Mahindra and Mahindra कि All New Scorpio N लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि इस साल FEBRUARY तक इसे मार्केट में पेश कर दिया जाएगा।

,

Scorpio N की टेस्टिंग के दौरान स्पाई इमेज दिखी है, लुक और फीचर्स से जुड़ीं बहुत सी जानकारियां सामने आई हैं, कि अपकमिंग नेक्स्ट जेनरेशन Scorpio में मौजूदा मॉडल के मुकाबले बहुत सारे नई खूबियां होंगी।

,

साल 2002 में पहली बार Mahindra and Mahindra कि Scorpio को लॉन्च किया गया था और इस साल Scorpio N एसयूवी को मार्केट में 20 साल पूरे हो जाएंगे, 20 वर्षों में Scorpio N के अपडेटेड मॉडल भी लॉन्च होगा।

,

Mahindra and Mahindra कंपनी अपनी धांसू एसयूवी को नए लोगो के साथ ही बेहतर स्टाइल, ज्यादा शार्प लुक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस और पावरफुल इंजन के साथ पेश करने के लिए दो सालों से तैयारी में लगीं हुई है।

,

Mahindra and Mahindra कंपनी को रियर व्हील ड्राइव के साथ ही ऑल व्हील ड्राइव ऑप्शन में भी पेश किया जा सकता है, साथ ही इसमें रॉक, स्नो और मड जैसे ऑफ रोड ड्राइविंग मोड भी देखने को मिलेंगे।

,

2023 Scorpio N के संभावित लुक और फीचर्स के बारे में बेहतर ग्रिल्स के साथ ही ज्यादा अग्रेसिव लुक होगा, जिसमें अपडेटेड फ्रंट लैंप, डीआरएल लगे होंगे, इसके रियर लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकता है।

,

में ज्यादा बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, डुअल टोन लेदरेट अपहॉल्स्ट्री, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक सनरूफ और कनेक्टेड टेक्नॉलजी के साथ ही ADAS जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।

,

Mahindra and Mahindra Scorpio N के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर का 4 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगा, जो 155bhp की पावर और 360Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा।

,

Scorpio N SUV 2.0 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ भी आ सकती है, जिससे 150bhp की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट हो सकता है, Scorpio N को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

,