Tata Motors ने पिछले साल अक्टूबर में बिल्कुल नई Tata Punch सब-कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च की थी, नेक्सॉन के ठीक नीचे है और कंपनी के भारत लाइन-अप में सबसे छोटा स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन है।

,

अब अपने आधिकारिक लॉन्च के तीन महीने बाद, Tata Motors Tata Punch की कीमतों में 15,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है, Punch के कुछ वेरिएंट की कीमत में कटौती भी की गई है।

,

TATA New Punch में सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की नई और पुरानी कीमतों में 15000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है, Tata New Punch की कीमत 5.64 लाख रुपये है।

,

Tata New Punch में नई जनरेशन Maruti Suzuki BREEZA , एक MID SIZE एसयूवी, Baleno-Based Crossover, 5-डोर JIMNY और एक नई 7-सीटर एसयूवी शामिल है।

,

TATA New Punch भारत की सबसे चहेती माइक्रो कॉम्पैक्ट एसयूवी बनी गई है, हाल ही में TATA ने Punch की एक लाख यूनिट्स को रोल आउट किया है।

,

TATA New Punch को भारत में सबसे पहले यह आंकड़ा हासिल करने वाली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी भी बन गई है, TATA Punch को अक्टूबर, 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

,

TATA New Punch साइज में कॉम्पैक्ट है, लेकिन सेफ्टी के मामले में बड़ी है क्योंकि New Punch ग्लोबल एनसीएपी से एडल्ट ऑक्यूपेंसी सुरक्षा के लिए पूरे 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है।

,

TATA New Punch में सेफ्टी इक्विपमेंट्स की बात करें तो पंच डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर समेत कई फीचर्स मिलते हैं।

,

Tata Motors पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड और Tata पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री शैलेश चंद्र ने कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है।

,

Punch ने 10 महीने के छोटे से समय में 1 लाख बिक्री का आंकड़ा हासिल कर लिया है, यह हमारे 'न्यू फॉरएवर' पोर्टफोलियो की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है।

,