वाहन निर्माता Maruti ने जून, 2022 में नई ब्रेजा को लॉन्च किया था, इसके लॉन्च होते ही Brezza जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है।

,

इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च होने से पहले ही New Maruti Suzuki Vitara Brezza की 45,0000 यूनिट्स बुक हो सकती हैं।

,

New Maruti Suzuki Vitara Brezza भारतीय बाजार में आने के एक महीने पहले से ही Vitara Brezza को 70,000 से ज्यादा लोगों ने बुक कर लिया है।

,

New Maruti Suzuki Vitara Brezza के बढ़ते डिमांड की वजह से अभी से ही Brezza के लिए 2 महीने से ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

,

2023 New Maruti Suzuki Vitara Brezza में नेक्स्ट-जेन K-सीरीज वाला दमदार इंजन दिया गया है, इसका 1.5 लीटर पेट्रोल मोटर माइल्ड-हाइब्रिड सेटअप के साथ आ सकता है।

,

Brezza के इंजन में 103bhp का मैक्सिमम पावर और 136.8Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है।

,

माइलेज के मामले में New Maruti Vitara Brezza 20.15 किमी प्रति लीटर की दूरी तय करने में भी सक्षम रहेगा, Vitara Brezza में 10 वेरिएंट भी मिल सकता हैं।

,

New Vitara Brezza के एक्सटिरीयर से लेकर इंटीरियर तक में कई शानदार और लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा गया है, जिसकी वजह से ज्यादातर ग्राहक Brezza को ओर आकर्षित कर देती है।

,

New Vitara Brezza को 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, जो कि टॉप वेरिएंट के लिए 13.96 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर एक्स-शोरूम में मिल सकता हैं।

,