नया साल फेस्टिव सीजन में टीवीएस ने अपने एक स्मार्ट स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है, जिसका नाम है Hero New Maestro 125 लॉन्च करने वाली है।

,

Hero New Maestro 125 स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको सुरक्षा और आरामदायक Feel करा सकता हैं।

,

अगर आप भी ऐसे ही कुछ सस्ती और स्मार्ट स्कूटर की तलाश कर रहे थे तो, आपकी तलाश समाप्त हुआ, तो जाइए और जल्दी जाइए और ख़रीद ली जिए।

,

Hero New Maestro 125 में कई स्मार्ट और आधुनिक फीचर्स मिलते हैं, जहां ग्राहक इसमें अब SmartXonnect और Voice Assist फीचर का आनंद भी ले सकते हैं।

,

आपके के जानकारी के लिए बात दें, Hero New Maestro 125 एक एकलौता 120cc स्कूटर है, जो पूरी तरह से डिजिटल कंसोल, नेविगेशन और वॉयस असिस्ट फीचर के साथ उपलब्ध होगा।

,

HERO ने अन्य फीचर्स की बात करें तो, HERO ने सबसे पहले 125cc स्कूटर सेगमेंट में Hero New Maestro 125 एडिशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर पेश किया जाएगा।

,

Hero New Maestro 125 कंपनी ने Maestro 125 में SmartXonnect फीचर जोड़ दिया है, जो अब टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट के लिए एक स्टैंडर्ड फीचर है।

,

Hero New Maestro 125 ने नए जुपिटर में वॉयस असिस्ट, नेविगेशन असिस्ट और एसएमएस/कॉल अलर्ट भी शामिल कर सकती हैं, सूचना ऐसी मिली है।

,

Hero New Maestro 125 Smart प्लेटफॉर्म ब्लूटूथ-इनेबल्ड टेक पेयर्ड है और HERO Connect मोबाइल ऐप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है, जो Android और iOS दोनों पर उपलब्ध है।

,

Hero New Maestro 125 में 125cc इंजन दिया गया है, जो 8,500 rpm पर 5.9 kW की मैक्सिमम पावर और 6,500 rpm पर 7.8 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

,