Tata motors ने अपनी धांसू मिडसाइज एसयूवी New Tata Harrier में कई खास फीचर्स जोड़े हैं, जिसके बाद से यह एसयूवी और भी जबरदस्त हो गई है।

,

Tata Harrier में जो नए फीचर्स जोड़े गए हैं, उसके बाद यह एमजी और किआ के साथ ही महिंद्रा की पॉपुलर एसयूवी जैसी हो गई है और इसके जरिये टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को साधने की कोशिश की है।

,

Tata motors ने Tata Harrier समेत कई पॉपुलर एसयूवी का काजीरंगा एडिशन लॉन्च किया था और Tap में कई खास खूबियां दी थीं।

,

Tata Motors ने हाल ही में हैरियर एसयूवी की कीमत में 47,000 रुपये तक का इजाफा किया है, जिसके बाद इसकी कीमत 14.52 लाख रुपये से लेकर 21.81 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक हो गई है।

,

टाटा हैरियर के नए फीचर्स की तो Tata Harrier XT और उसके ऊपर वाले सभी वेरिएंट्स में अब एयर प्यूरिफायर भी मिलेगा। वहीं, Tata Harrier XZ और उसके ऊपर के सभी वेरिएंट्स में वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर दिखेंगे।

,

TATA Motors ने कहा था कि Tata Harrier XZ+ और उसके ऊपर के सभी वेरिएंट्स में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स जैसी बेहद जरूरी खूबी दिखेगी।

,

TATA Motors ने कहा था कि Tata Harrier XZ+ और उसके ऊपर के सभी वेरिएंट्स में कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी जैसे फीचर देखने को मिलेंगे।

,

Tata Motors को XE, XM, XT, XT+, XZ और XZ+ के साथ ही Dark और Kaziranga Editions जैसे ट्रिम लेवल के 20 वेरिएंट्स में पेश किया गया है।

,

Tata motors एसयूवी ने देखने में तो पावरफुल है ही, अब यह फीचर्स में भी काफी लेटेस्ट हो गई है,क्योंकि ये आपके लिए ही आराम दायक

,

भारत में Tata Harrier का मुकाबला किआ सेल्टॉस, एमजी हेक्टर, स्कोडा कुशाक और महिंद्रा एक्सयूवी700 समेत अन्य पॉपुलर एसयूवी से होता है।

,