Citroen ने कहा की मेंभारतीय बाजार के लिए अपनी दूसरी पेशकश All New 2023 Citroen C3 क्रॉसओवर एसयूवी को बहुत जल्दी लॉन्च किया जाएगा।

,

Citroen India ने शनिवार को जानकारी दी कि 2023, जनवरी तक भारत देश के 19 शहरों में Citroen c3 ev एसयूवी की बुकिंग शूरु हो जाएगा।

,

फ्रांसीसी कार निर्माता ने पिछले साल C5 Aircross फ्लैगशिप एसयूवी लॉन्च की थी जिसके बाद Citroen C3 दूसरी कार को लॉन्च करने वाली है।

,

New Citroen c3 ev एसयूवी, मार्केट में अपनी जगह बनाने को बेताब के प्रतिद्वंद्वियों की एक लंबी सूची है जिसमें टाटा पंच जैसी कार को टक्कर देगी।

,

New Citroen c3 ev एसयूवी साथ ही मार्केट में मौजूद Nissan Magnite EV और Renault kiger EV जैसी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी टक्कर देगी।

,

New Citroen C3 EV का एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है, हालांकि, Citroen आधिकारिक तौर पर नई C3 की मार्केटिंग "ट्विस्ट के साथ हैचबैक" के रूप लेने वाली है।

,

Citroen c3 ev भी ड्यूल टोन एक्सटीरियर कलर में उपलब्ध होगा जैसे मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन ब्लैक रूफ के साथ ही लाया जाएगा।

,

Citroen ने Citroen c3 ev charging Limited वैरिएंट को 8.70 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर भी पेश किया है।

,

Citroen c3 ev charging Limited ने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में सबसे सुरक्षित कारों में से एक के रूप में 6-स्टार रेटिंग भी हासिल कर लिया है।

,

New Citroen c3 ev Limited में कई कॉस्मेटिक बदलाव और तकनीकी अपडेट किए गए हैं, लेकिन सुरक्षा फीचर्स काफी हद तक पिछले एडिशन के जैसे हो सकती है।

,